Firozabad: बाइक सवार युवक की पीट-पीटकर हत्या, चार नामजद के विरुद्ध भाई ने दी तहरीर, पुलिस जांच में जुटी

Firozabad News: शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के मोहल्ला माधवगंज के सभी बाइक सवार युवक की पहले से घात लगाए लोगों ने पीट पीट कर हत्या कर दी। जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2022-08-15 03:38 GMT

मृतक युवक की फाइल फोटो (परिजन)

Firozabad News: शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के मोहल्ला माधवगंज के सभी बाइक सवार युवक की पहले से घात लगाए लोगों ने पीट पीट कर हत्या कर दी। जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहीं परिवार में चीख-पुकार से माहौल गमीन बना हुआ है। नसीरपुर के गांव छटनपुर निवासी विकास पुत्र स्वर्गीय बीरी सिंह रविवार देर शाम घर से माधवगंज सब्जी लेने अपने भतीजे के साथ बाइक से आया था तभी लक्ष्मी वाटिका के समीप पहले से ही घात लगाए बैठे कुछ लोगों ने विकास पर जानलेवा हमला कर दिया लाठी डंडा एवं सरियों से जमकर पिटाई की जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।



घटना की जानकारी होते ही परिवारी जन मौके पर पहुंचे और खून से लथपथ विकास को लेकर अस्पताल आए अस्पताल में तैनात स्टाफ ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया लेकिन परिजन उसकी सांस चलने के बहाना बनाकर उसे आगरा से फिरोजाबाद ले गए जहां ट्रामा सेंटर में उसे मृत घोषित कर दिया और शव पोस्टमार्टम गृह में रखवा दिया। घटना की जानकारी परिजनों ने थाना पुलिस को दी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची, पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और मृतक के बड़े भाई अजय की तहरीर पर 4 लोगों के खिलाफ एक राय होकर हमला करना और पीट-पीटकर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।



पुलिस ने प्रभारी निरीक्षक ने बताया पीड़ित के तहरीर पर कमल यादव पुत्र मनोज कुमार यादव, दीपक यादव पुत्र कमलेश यादव निवासी माधवगंज,विकास यादव पुत्र मानसिंह और दुर्गेश उर्फ नागा पुत्र मुन्ना लाल निवासी बाकलपुर थाना नसीरपुर एवं दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही युवक की मौत के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा है। वृद्ध मां उसकी पत्नी एवं भाई भाभियों का रो रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने बताया की मृतक की 2 वर्ष पूर्व शादी हुई थी। उस पर एक डेढ़ साल की बेटी गुनगुन है। सीओ कमलेश कुमार का कहना है मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शीघ्र ही हत्यारों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Tags:    

Similar News