अरे ये तो पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत हैं, लेकिन ठेले पर खड़े होकर यहां क्या कर रहे हैं?

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का एक वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसे खुद हरीश रावत ने अपने ट्विटर एकाउंट पर अपलोड किया है। इस वीडियो के अंदर हरीश रावत प्लास्टिक के पंखे से हवा करते हुए भुट्टा भून रहे हैं।

Update: 2020-08-29 12:48 GMT
आकाश शर्मा के साथ मैं यहां यह भुट्टा भूनने के लिये आया हूं और एक भुट्टा मेरे पास जो है जिसका बीज कभी हमने दिया था, ये वहां का भुट्टा है।

मसूरी: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का एक वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसे खुद हरीश रावत ने अपने ट्विटर एकाउंट पर अपलोड किया है। इस वीडियो के अंदर हरीश रावत प्लास्टिक के पंखे से हवा करते हुए भुट्टा भून रहे हैं।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ये मसूरी के भट्टा गांव का भुट्टा है, जो अपने तरीके से बहुत स्वादिष्ट है। जिस तरीके से हल्द्वानी के निकट जमरानी, अमृतपुर का भुट्टा है, उसी तरीके से मसूरी के भट्टा गांव और उससे लगे हुए क्षेत्र जौनपुर में बहुत स्वादिष्ट भुट्टा पैदा होते हैं।

आकाश शर्मा के साथ मैं यहां यह भुट्टा भूनने के लिये आया हूं और एक भुट्टा मेरे पास जो है जिसका बीज कभी हमने दिया था, ये वहां का भुट्टा है। भगवानपुर का, इसके बीज हमने बिहार के मुजफ्फरपुर से मंगाया था, तो ये भी अपने तरीके का स्वादिष्ट भुट्टा है।

इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं। जबकि कांग्रेसी हरीश रावत के इस वीडियो को शेयर कर उनकी तारीफ़ में कसीदे पढ़े रहे हैं। देखें हरीश रावत कैसे झल रहे पंखा।

वीडियो देखें।

Full View

ये भी पढ़ेंः अनलॉकः झारखंड में खुलेंगे होटल, चलेंगी बसें, सरकार ने जारी की गाइडलाइंस

इससे पहले भी हरीश रावत का एक वीडियो खूब हुआ था वायरल

इससे पहले भी हरीश रावत ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था । जिसमें वो उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि 'आपने मेरे हाथ के बने हुए नूडल्स खाने की इच्छा जाहिर की। मैं आपके लिए मडुवे से बने नूडल्स और हो सका तो मडुवे से बने मोमोज भी भेजूंगा और प्रीतम सिंह जी, के पास भी भेजूंगा।

आपके पास कुछ ज्यादा भेजूंगा क्योंकि आपको भी अजय भट्ठ जी को, निशंक पोखरियाल जी को कई लोगों को देने होंगे और कुछ वंशीधर भगत जी के लिए भी बचा दीजिएगा।'

दरअसल कुछ दिन पहले हरीश रावत का चाय और जलेबी बनाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिस पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने चुटकी लेते हुए कहा था कि थोड़ा हमको भी भेज दें हरीश दी नूडल्स। हमको न भेजे तो कम से कम अपने उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह को ही भेज दें।

ये भी पढ़ें: अनलॉक हुआ राज्य: खुल गया ये सब, मिली लॉकडाउन से छूट



ये भी पढ़ेंः बन जाएंगे करोड़पति: अगर करते हैं इस सब्जी का व्यवसाय, जानें कैसे

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News