Aamrapali Dubey Video: आम्रपाली दुबे की अदाओं ने फैंस को किया दीवाना, सलवार सूट में दिखी भोजपुरी हसीना

Aamrapali Dubey Video: वीडियो में आम्रपाली दुबे का लुक लाफ़ी कमाल लग रहा है। उन्होंने सलवार सूट पहना है। साथ में वह भोजपुरी सॉन्ग पर रील्स बना रही है। वह ब्लैक कलर के सूट में काफी ज्यादा कमाल लग रही है।

Written By :  Anjali Soni
Update:2022-11-21 13:06 IST

Aamrapali Dubey Video(video-social media)

Aamrapali Dubey Video: भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे हर समय अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना कर देती है। आम्रपाली दुबे का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। आम्रपाली दुबे अपनी खूबसूरती और काम की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। यह सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। आए दिन आम्रपाली दुबे अपने ऑफिसियल अकाउंट पर मजेदार और हॉट वीडियो शेयर करती रहती है। जिसमें वह कभी साड़ी तो कभी हॉट ड्रेस में नजर आती है। हाल ही में उन्होंने एक नया वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह सलवार सूट में नजर आई है।

आम्रपाली दुबे ने अपने लुक्स से फैंस को किया घायल, दिए कातिलाना एक्सप्रेशन, वीडियो वायरल

वीडियो में आम्रपाली दुबे का लुक लाफ़ी कमाल लग रहा है। उन्होंने सलवार सूट पहना है। साथ में वह भोजपुरी सॉन्ग पर रील्स बना रही है। वह ब्लैक कलर के सूट में काफी ज्यादा कमाल लग रही है। वह लिप्सिंग करने के साथ-साथ वीडियो में बहुत ही कमाल के एक्सप्रेशन भी दे रही है। जो कि फैंस का दिल जीत रहे हैं। वीडियो देख हर कोई आम्रपाली दुबे की तारीफ करते नहीं थक रहा है। हर कोई उनके एक्सप्रेशन देख उनपर लट्टू हो रहा है। उनके बाल भी काफी ज्यादा अच्छे लग रहे हैं।

वीडियो पर यूजर्स ने दिए मजेदार रिएक्शन

वायरल वीडियो को खुद आम्रपाली दुबे ने ही इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा पीछे तो देखो अंकल को, वीडियो पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा एक तो ये सॉन्ग और ये आपकी क्यूट सी एक्टिंग हाए, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ढेर सारा प्यार मैम, आप मेरी फेवरेट हैं।

Tags:    

Similar News