Malaika Arora Video: जिम के बाहार स्पॉट हुई मलाइका अरोडा, एक्ट्रेस का दिखा हॉट लुक

Malaika Arora Video: वायरल वीडियो में मलाइका अरोड़ा को जिम से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया, इस मौके पर एक्ट्रेस अपने फिट फिगर से कई एक्ट्रेस को अभी भी टक्कर देती है। वीडियो में एक्ट्रेस के लुक की बात करे तो उन्होंने येलो कलर की स्पोर्ट्स ब्रा पहनी है

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-11-30 09:06 GMT

 Malaika Arora Video(video-social media)

 Malaika Arora Video: बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा अपने अलग अंदाज और जबरदस्त फैशन सेंस के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपनी फिटनेस का खूब ख्याल रखती हैं, उनकी सुबह की शुरूआत सबसे पहले जिम जाकर वर्कआउट करने से होती है। वह हमेशा जिम के बाहार स्पॉट होती रहती है, साथ ही एक्ट्रेस अपनी फिट बॉडी से लोगों को फिटनेस के लिए इंस्पायर करती नजर आती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपने हॉट लुक और फ्लेक्सिबल बॉडी के साथ जिम के बाहार स्पॉट हुई है।

सेक्सी ऑउटफिट में जिम के बाहार दिखी मलाइका अरोड़ा, वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में मलाइका अरोड़ा को जिम से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया, इस मौके पर एक्ट्रेस अपने फिट फिगर से कई एक्ट्रेस को अभी भी टक्कर देती है। वीडियो में एक्ट्रेस के लुक की बात करे तो उन्होंने येलो कलर की स्पोर्ट्स ब्रा पहनी है और साथ में येलो कलर के शॉर्ट्स पहने हैं। जिसमें वह बहुत ज्यादा हॉट लग रही है। मलाइका ने जिम वियर के साथ स्लीपर्स पहने हैं। बन हेयर स्टाइल में मलाइका बहुत सिंपल लग रही है पर खूबसूरत भी लग रही है। एक्ट्रेस के हॉट लुक को सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जाता है।

इस हॉट वीडियो को सोशल मीडिया पर bollywoodpaparazzii नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा मलाइका द्वारा फिटनेस लक्ष्य, वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा इस उम्र में भी ये एक न्यू एक्ट्रेस लगती है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा फिगर बहुत किलर लग रहा है। सभी यूजर्स मलाइका के फिटनेस की जबरदस्त तारीफ कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News