Dance Video: ट्रेडमिल पर चलते हुए लड़के ने दिखाए जबरदस्त लटके-झटके, वीडियो देख हो जाओगे हैरान

Dance Video: वायरल वीडियो में शख्स ट्रेडमिल पर मजेदार एक्सप्रेशन के साथ कमाल का डांस कर रहा है। वह बिना गिरे कभी एक तरफ फेस कर के डांस कर रहा है

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-11-30 08:54 GMT

Dance Video(video-social media)

Dance Video: सोशल मीडिया पर अक्सर डांस के अनेक वीडियो सामने आते हैं। कुछ डांस साधारण से होते हैं तो वहीं कुछ डांस हैरान करने वाले होते हैं। सोशल मीडिया पर डांस का आए दिन कुछ ना कुछ नया ट्रेंड आता रहता है। जिसे फॉलो कर यूजर्स उसपर वीडियो भी बनाते हैं, पर कुछ लोग तो ऐसे होते हैं जो अपने मूव्स और डांस के आर्ट से सबको दीवाने कर देते हैं। ऐसे कुछ ही लोग होते हैं जो बहुत अनोखा डांस करते हैं। साधारण डांस तो हर कोई कर लेता है परन्तु कोई कुछ अलग करता है तो उसे देखने में ज्यादा मजे आते हैं। हाल ही में एक लड़के का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह ट्रेड मिल पर चलते हुए अपना टैलेंट दिखा रहा है।

Dance Video: ट्रेडमिल पर बिना गिरे शख्स ने किया ऐसा डांस, फुल एक्सप्रेशन देकर जीता यूजर्स का दिल

ट्रेडमिल जिसपर कोई डंग से चल भी नहीं सकता उस पर ये शख्स कमाल का डांस करता हुआ नजर आ रहा है। वायरल वीडियो में शख्स ट्रेडमिल पर मजेदार एक्सप्रेशन के साथ कमाल का डांस कर रहा है। वह बिना गिरे कभी एक तरफ फेस कर के डांस कर रहा है तो कभी दूसरी तरफ, वीडियो में व्यक्ति की मजेदार फ्लेक्सिबिलिटी आराम से दिख रही है। उनके डांस मूव तो बहुत कमाल लग रहे हैं, उसी के साथ उनके एक्सप्रेशन तो तहलका मचा रहे हैं। वीडियो में उनका कॉन्फिडेंस यूजर्स का दल जीत रहा है।

इस कमाल के वीडियो को सोशल मीडिया पर instantbollywood नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा ट्रेडमिल पर डांस, वीडियो पर अब तक 24,203 लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर मजेदार कमैंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा बहुत खूब..!! यह आदमी जबरदस्त है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा जिस पर एक्सरसाइज करने में जोर आता है व्यक्ति ने तो उसपर कमाल का डांस कर दिया, सभी लोग शख्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News