Puppy Dance Video: पंजाबी गाने पर क्यूट पप्पी ने किया शानदार डांस, वीडियो देख कर हो जाएंगे हैरान

Puppy Dance Video: वीडियो में फर वाले कुत्ते ने किया कमाल का डांस इंसानों की तरह खड़े होकर किया अच्छा डांस, पहले कुत्ते के मालिक और मालकिन डांस करते हैं और कुत्ते को भी साथ में ले आते हैं।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-10-23 09:25 GMT

Puppy dance video viral(Video-social media)

Puppy dance video viral: सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसे देख कर यूजर्स को आनंद आ जाता है। ज्यादातर सोशल मीडिया पर डॉग्स के वीडियो वायरल होते हैं। क्योंकि यूजर्स को कुत्तो की हरकते देखना ज्यादा पसंद होता है। उसमें भी पालतू कुत्ते, मालिक अपने पालतू कुत्तो की हरकतों के वीडियो रिकॉर्ड कर लेते हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो जाते हैं। ऐसे ही एक क्यूट पप्पी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पप्पी ने लड़का और लड़की के साथ मिलकर किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख कर हर कोई हो जाए हैरान

वीडियो में फर वाले कुत्ते ने किया कमाल का डांस इंसानों की तरह खड़े होकर किया अच्छा डांस, पहले कुत्ते के मालिक और मालकिन डांस करते हैं और कुत्ते को भी साथ में ले आते हैं। फिर कुत्ता इंसानों की तरह दो टांगो पर डांस करने लगता है। कुत्ता बड़ी एनर्जी के साथ डांस करता है और तीनों डांस को बहुत ज्यादा एन्जॉय करते हैं। कुत्ते के डांस मूव्स ने तो सबका दिल जीत लिया है। आपने पहले कभी पप्पी को ऐसे मजेदार इंसानों के तरीके से डांस करते हुए नहीं देखा होगा। पप्पी के इस शानदार डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

यूजर्स ने दिया रिएक्शन

इस शानदार डांस के वीडियो को सोशल मीडिया पर @Gulzar_sahab नामक अकाउंट ने ट्विटर पर शेयर किया है। कुत्ते ने तो इंसानों के डांस को भी फ़ैल कर दिया, पंजाबी गाने पर फुल स्वैग दिखा रहा है। इस वीडियो पर अब तक हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स ने वीडियो पर रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा क्यूटेस्ट डॉग वहीं दूसरे यूजर ने लिखा डांसिंग डॉग, कमाल का डांस कर रहा है। यूजर्स वीडियो पर दिल वाला इमोजी कमेंट कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News