Aligarh News:- पति ने खुर्पी से काटकर की पत्नी की निर्मम हत्या, हत्यारा हथियार के साथ गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

Aligarh News: क्वार्सी थाना क्षेत्र के पटवारी पुलिस चौकी स्थित मौलाना आजाद नगर में दिन निकलते ही लोगों में उस वक्त अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई, जब किराए के मकान में रह रहे पति पत्नी के बीच बहस शुरू हुई। इसी मामूली कहासुनी के बीच पति ने अपनी पत्नी के जिस्म पर धारदार खुरपी से ताबड़तोड़ वार करते हुए निर्मम हत्या कर दी।

Update: 2023-07-27 08:54 GMT

Aligarh News: क्वार्सी थाना क्षेत्र के पटवारी पुलिस चौकी स्थित मौलाना आजाद नगर में दिन निकलते ही लोगों में उस वक्त अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई, जब किराए के मकान में रह रहे पति पत्नी के बीच बहस शुरू हुई। इसी मामूली कहासुनी के बीच पति ने अपनी पत्नी के जिस्म पर धारदार खुरपी से ताबड़तोड़ वार करते हुए निर्मम हत्या कर दी। पति द्वारा पत्नी की खुरपी से काटकर हत्या किए जाने की सूचना मिलते ही। पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही इलाका पुलिस सहित पुलिस के उच्च अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस के द्वारा पत्नी की हत्या करने वाले हत्यारे पति को पत्नी की हत्या में इस्तेमाल की गई खुरपी के साथ गिरफ्तार किया गया। जिसके बाद पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरते हुए डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं पुलिस की गिरफ्त में आए हत्यारे पति को मौके से पकड़कर थाने ले गई। जहां पुलिस के उच्च अधकारियों द्वारा घटना को लेकर आरोपी पति से पूछताछ की जा रही है। थाना क्वार्सी क्षेत्र के मौलाना आजाद नगर गली नंबर 2 में आसिफ अली अपनी पत्नी के साथ पिछले काफी समय से किराए के मकान में रह रहा था। बताया जा रहा है कि गुरुवार की सुबह दोनों पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर मामूली कहासुनी हो गई थी। इसी मामूली कहासुनी के चलते पति आसिफ अली अपना आपा खो बैठा। उसके बाद घर के अंदर रखी धारदार खुरपी से अपनी पत्नी हिना के ऊपर ताबड़तोड़ वार करते हुए खून से लथपथ कर उसकी निर्मम हत्या कर

मकान मालिक के द्वारा फोन कर पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। वही मकान मालिक के द्वारा हत्या की सूचना मायके पक्ष के लोगों को दी गई। सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। आनन-फानन में मृतक महिला के परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद मौके पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने अपने दामाद आसिफ अली पर अपनी बेटी की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर हंगामा करना शुरू कर दिया। मायके पक्ष के लोगों द्वारा बेटी की हत्या किए जाने के बाद उसकी ससुराल में किए जा रहे हंगामे को देख पुलिस के अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन देते हुए मामले को शांत कराया गया।

वहीं इस पूरे मामले पर नगर पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत का कहना है कि थाना क्वार्सी क्षेत्र के पटवारी नगला पुलिस चौकी की स्थिति मौलाना आजाद नगर की गली नम्बर-2 में गुरुवार की सुबह किराए के मकान में रह रहे एक व्यक्ति आसिफ अली पुत्र मासूम अली के द्वारा अपनी पत्नी हिना की घर में रखी धारदार खुरपी से काटकर हत्या कर दी गई है। पति द्वारा पत्नी की खुरपी से काटकर हत्या किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पत्नी की हत्या करने वाले हत्यारे पति आसिफ अली को हत्या में इस्तेमाल किए गए मय आलाकत्ल खुरपी के साथ गिरफ्तार किया गया।
वहीं मृतक महिला के मायके पक्ष द्वारा मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई। तहरीर पुलिस ने प्राप्त कर ली है। इस मामले में पुलिस की तरफ से विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News