Video Viral: छोटी बच्ची ने सिखाया अपनी पालतू बिल्ली को ट्रेडमिल पर चलना, वीडियो देख कर बन जाएगा दिन

Cat Video Viral: इसमें एक छोटी बच्ची को अपनी प्यारी पालतू बिल्ली को ट्रेडमिल पर चलना सिखाते हुए देखा जा सकता है।

Written By :  Anjali Soni
Update:2022-11-05 06:13 IST

Cat Video Viral(video-social media)

Cat Video Viral: वह वीडियो जो मानव शिशुओं के साथ बातचीत करते हुए फन करते हुए होते हैं, वह देखने में बहुत आनंदित होते हैं। न केवल वे हमारे दिलों को गड्ढों में पिघला देते हैं, बल्कि वे अक्सर हमें अपनी स्क्रीन से चिपकाए रखते हैं और हमें बार-बार मधुर बातचीत देखने के लिए प्रेरित करते हैं। और ऐसा ही एक वीडियो जो निश्चित रूप से आपकी आत्मा को उत्साहित करेगा, सोशल मीडिया पर यह वीडियो छा रहा है। इसमें एक क्यूट छोटी बच्ची अपनी बिल्ली को ट्रेड मिल पर एक्सरसाइज करना सीखा रही है।

बच्ची ने सिखाया बिल्ली को एक्सरसाइज करना, वीडियो देख कर आ जाएगी चेहरे पर मुस्कान 

इसमें एक छोटी बच्ची को अपनी प्यारी पालतू बिल्ली को ट्रेडमिल पर चलना सिखाते हुए देखा जा सकता है। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, बिल्ली निरीक्षण करती है और फिर ट्रेडमिल पर चढ़ जाती है। और जैसे ही उसने ऐसा किया, छोटी लड़की सभी उत्साहित हो गई, खिलखिला पड़ी, और खुशी से उछल पड़ी। बिल्ली को शायद पहले ट्रेडमिल पर चलने से डर लग रहा होगा और शायद बाद में मजा आ रहा होगा। इसलिए जब बच्ची उसे गोद में उठा कर ट्रेड मिल पर चढाती है। तो वह मजे से एक्सरसाइज करती है।

यूजर्स ने दिया रिएक्शन

इस मजेदार बिल्ली के वीडियो को सोशल मीडिया पर log.kya.sochenge नामक अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो पर अब तक 40 हजार लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स को वीडियो बेहद पसंद आई है। वीडियो पर यूजर्स मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा समझदार बिल्ली बच्ची गिर गई लेकिन बिल्ली नहीं गिरी, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा बच्ची कितनी ज्यादा क्यूट है वह बिल्ली को ट्रेडमिल पर चलता देख कितना ज्यादा खुश हो रही है। इस वीडियो ने तो दिल जित लिया, सभी यूजर वीडियो पर दिल वाला इमोजी कमेंट कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News