Bihar Video: खूब वायरल हुआ बिन बुलाए शादी में जाने का वीडियो, एक को धोना पड़ा बर्तन तो दूसरे के साथ दूल्हे ने किया ये काम

Bihar Video: वायरल वीडियो में एक हॉस्टल का छात्र बिन बुलाए शादी में चला जाता है, लेकिन ऐसा करना उसे अच्छा नहीं लगता है तो वह दूल्हे के पास जाकर उसे सब सच बता देता है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-12-02 04:39 GMT

Bihar Video(video-social media)

Bihar Video: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एमबीए के एक छात्र का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल वह बिना बुलाए एक शादी में खाना खाने चला जाता है। लेकिन वहां के लोग उसे पकड़ लेते हैं, इसके बाद वह उस छात्र को सजा भी देते हैं। पकड़े जाने के बाद उसे बर्तन धोने की सजा दी गई। साथ में उसका वीडियो भी बनाया गया, जिसमें वह बर्तन धो रहा है और लोग उससे सवाल कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार वीडियो वायरल होते ही छात्र सामने आया है और उसने पुलिस से वीडियो वायरल करने वालों पर सख़्त कार्रवाई की माँग की है। लेकिन इसी के साथ बिहार का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है।

बिहार में बिन बुलाए शादी में हॉस्टल के छात्र को जाने पर आराम से खिलाया खाना, कहा हॉस्टल में भी ले जाना

वायरल वीडियो में एक हॉस्टल का छात्र बिन बुलाए शादी में चला जाता है, लेकिन ऐसा करना उसे अच्छा नहीं लगता है तो वह दूल्हे के पास जाकर उसे सब सच बता देता है। वह दूल्हे से कहता है हम आपकी शादी में आए है हमें पता नहीं है आपका घर कहा है आपका नाम क्या है। लेकिन भूख लगी थी तो हम आ गए, इसके बाद दूल्हा उससे कहता है कि आराम से खाना खाओ और बाकी बच्चा लोग के लिए भी खाना लेके जाना, तभी शख्स मुस्कुराने लगता है और उसे शादी की बधाईयां देता है।

दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, सभी यूजर्स बिहार के इस खुले दिल वाले व्यक्ति की जमकर तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं भोपाल के एमबीए के छात्र के साथ जो हुआ, उसे का विरोध भी कर रहे हैं। भोपाल के वीडियो को सोशल मीडिया पर Ashwini Shrivastava ने शेयर किया है। वहीं बिहार के वीडियो को सोशल मीडिया पर @Indian__doctor नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो पर यूजर्स मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा बिन बुलाए मेहमान का आदर सत्कार कर देने से क्या जायेगा ये तो बड़े दिल वाले लोगों की पहचान है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा यह वीडियो उस दरिद्र आदमी भोपाल वाले के पास भी पहुंचे जो एक प्लेट खाने के लिए बर्तन साफ कराया और वीडियो बना के बेइज्जत किया बेचारे लड़के को।

Tags:    

Similar News