प्रशासन के रवैये से तंग आकर बाप ने 27 साल के बेटे को जमीन में गाड़ कर दिया सबूत

क्रॉस ने हैरानी जताते हुए कहा कि अब तक इस गड्ढे के आसपास चेतावनी का कोई निशान भी नहीं लगाया गया है। जबकि वे एक साल पहले ही इस गड्ढे के बारे में काउंसिल को एक सूचित कर चुके हैं।

Update: 2020-11-20 10:44 GMT
अगर कोई विकलांग है तो उसके पास कोई चांस नहीं है क्योंकि उसे ये गड्ढा नहीं दिखेगा। लेकिन अगर कोई बच्चा है तो वो आसानी से इसमें गिरकर मर सकता है।

नई दिल्ली: लंकाशायर के वायकॉलर क्षेत्र में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति स्थानीय प्रशासन की बेरूखी से इतना ज्यादा दुखी हो गया था कि उसने अपनी बात को सच साबित करने के लिए अपने 27 साल के बेटे को गड्ढे में गाड़ दिया।

दरअसल एरॉन क्रॉस (52) नाम का शख्स अपने क्षेत्र में मौजूद गड्ढे से काफी परेशान था। उसने स्थानीय प्रशासन से कई बार इस मामले में बात की थी।

उन्होंने एक साल पहले लंकाशायर काउंटी काउंसिल की हाईवे टीम को इस बारे में बताया था। लेकिन इसके बावजूद इस गड्ढे को लेकर कोई कार्यवाई नहीं हुई। इस बात से एरॉन क्रॉस बहुत ज्यादा फ्रस्ट्रेट हो चुके थे।

प्रशासन के रवैये से तंग आकर बाप ने 27 साल के बेटे को जमीन में गाड़ कर दिया सबूत (फोटो: सोशल मीडिया)

ये भी देखें: भारत की भयानक स्ट्राइक: आतंकियों की कांप उठी रूह, तबाह हुए कई सारे ठिकाने

सड़क पर जगह-जगह बने गड्ढों से परेशान था बाप

उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि अगर कोई विकलांग है तो उसके पास कोई चांस नहीं है क्योंकि उसे ये गड्ढा नहीं दिखेगा। लेकिन अगर कोई बच्चा है तो वो आसानी से इसमें गिरकर मर सकता है। ये एक बड़ा गड्ढा है। मेरा बेटा छह फीट लंबा है। वो भी इसके अंदर पूरा आ गया था।

उन्होंने ये भी कहा कि वे इस मामले में लीगल एक्शन लेने की सोच रहे हैं क्योंकि यहां की खराब सडकों की वजह से उनकी पार्टनर की कार डैमेज हुई है।

ये भी देखें: इंदिरा गांधी को श्रद्धांजलि: ऐसे याद किया कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने, कही ये बातें

प्रशासन के रवैये से तंग आकर बाप ने 27 साल के बेटे को जमीन में गाड़ कर दिया सबूत (फोटो: सोशल मीडिया)

क्रॉस ने हैरानी जताते हुए कहा कि अब तक इस गड्ढे के आसपास चेतावनी का कोई निशान भी नहीं लगाया गया है। जबकि वे एक साल पहले ही इस गड्ढे के बारे में काउंसिल को एक सूचित कर चुके हैं। इस पर कोई सुनवाई नहीं होना और भी ज्यादा शर्मनाक है।

जबकि इस मामले में लंकाशायर के काउंटी काउंसिल के एक प्रवक्ता का कहना था कि जब इस जगह का इंस्पेक्शन हुआ था तो यहां किसी तरह के बड़े गड्ढे नहीं पाए गए थे। हम मिस्टर क्रॉस से उस लोकेशन के बारे में बात करेंगे जहां से उन्होंने ये तस्वीर ली है उसके बाद जो भी जरूरी कदम होगा उसे उठाया जायगा।

ये भी पढ़ें…छठ पूजा के दिन भयानक हादसा: कांपा पूरा देश, चारों तरफ बिछ गईं लाशें ही लाशें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News