गोलाबारी से दहला देश: इन जगहों पर बरसी ताबड़तोड़ गोलियां, कई लोगों की मौत

अमेरिका में कोरोना के तेजी से बढ़ रहे मामलों के बीच बड़ी वारदात हो गई है। यहां के सिनसिनाटी में तमाम जगहों पर ताबड़तोड़ गोलाबारी हुई, जिसमें 18 लोग शिकार बन गए। गोलियां का शिकार बनने वालों में 8 लोगों की मौत हो गई।

Update: 2020-08-17 05:59 GMT
गोलाबारी से दहला देश: इन जगहों पर बरसी ताबड़तोड़ गोलियां, कई लोगों की मौत

सिनसिनाटी: अमेरिका में कोरोना के तेजी से बढ़ रहे मामलों के बीच बड़ी वारदात हो गई है। यहां के सिनसिनाटी में तमाम जगहों पर ताबड़तोड़ गोलाबारी हुई, जिसमें 18 लोग शिकार बन गए। गोलियां का शिकार बनने वालों में 8 लोगों की मौत हो गई। जानकारी देते हुए स्थानीय पुलिस ने एक बयान में कहा कि एवोनडेल में गोलीबारी में घायल 21 वर्षीय एंटोनियो ब्लेयर की अस्पताल में मौत हो गई। गोलाबारी के चलते घटना स्थल पर हड़कंप गया, लोग में अफरा-तफरी का माहौल छा गया।

ये भी पढ़ें... यूपी: हापुड़ के ब्रज घाट पर आज 3 बजे होगा मंत्री चेतन चौहान का अंतिम संस्कार

ओवर-द-रिने इलाके में गोलीबारी

सिनसिनाटी में हुई इस वारदात के बारे में सहायक पुलिस प्रमुख पॉल न्यूडीगेट ने बताया कि शहर के ओवर-द-रिने इलाके में गोलीबारी की एक घटना में 10 लोगों को गोली लगी जिनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इनकी पहचान 34 वर्षीय रॉबर्ट रॉगर्स और 30 वर्षीय जेक्विज ग्रांट के तौर पर हुई है।

ये भी पढ़ें...अमेरिकी रिपोर्ट में BJP और RSS को लेकर ऐसा क्या लिखा है, जिस पर मचा है बवाल?

इसके अलावा, घटना के बीच पड़ोस के वालनट हिल्स में तीन लोगों को गोली लगी। वहीं, एवन्डेल में चार लोगों को गोली लगी। सभी को फौरन चिकित्सा सुविधाओं दी जा रही हैं।

जानकारी देते हुए मीडिया संस्थानों ने बताया कि एक-दूसरे से एक घंटे से डेढ़ घंटे के अंतर पर गोलीबारी की ये घटनाएं हुईं। न्यूडीगेट ने कहा कि ये तीनों घटनाएं एक-दूसरे से अलग लगती हैं लेकिन भयावह हैं। इन घटनाओं में कुल 8 लोगों की जान जा चुकी है, वहीं कुछ की हालत बेहद गंभीर है।

ये भी पढ़ें... गोल्ड ज्वैलरी पर GST! ग्राहकों को लगेगा झटका, सरकार कर रही ये बड़ी तैयारी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News