बड़ा खुलासा: अमेरिका में ये काम कर रही थी चीनी महिला, जानकर उड़ जाएंगे होश

चीनी महिला करीब पांच साल से अमेरिका में रह रही थी। इस दौरान उसने ऐसे काम किए जिसके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे। उसने कई नेताओं के साथ रोमांटिक रिलेशनशिप बनाए। इसके अलावा इस महिला ने दो नेताओं के साथ रातें भी गुजारीं।

Update:2020-12-08 22:30 IST
चीनी महिला अमेरिका में रहकर चीन के लिए जासूसी कर रही थी। उसने खुफिया जानकारी हासिल करने के लिए नेताओं के साथ रातें भी बिताईं।

नई दिल्ली: भारत, अमेरिका समेत चीन कई देशों के खिलाफ साजिश करने में लगा हुआ है। वह इन देशों की गोपनीय जानकारी हासिल करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाता रहता है। अमेरिका में चीन जासूसी कर रहा था जिसके बारे में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक चीनी महिला करीब पांच साल से अमेरिका में रह रही थी। इस दौरान उसने ऐसे काम किए जिसके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे। उसने कई नेताओं के साथ रोमांटिक रिलेशनशिप बनाए। इसके अलावा इस महिला ने दो नेताओं के साथ रातें भी गुजारीं।

मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि इस महिला का नाम फांग फांग या क्रिस्टीन फांग है। यह चीनी खुफिया एजेंसी के लिए अमेरिका में जासूसी कर रही थी। फांग ने अमेरिका के कई नेताओं को चुनाव में पैसा इकट्ठा करने में सहायता की। यह 2011 से 2015 के दौरान अमेरिका के कैलिफोर्निया में रही थी, लेकिन जब उसे पता चला कि एफबीआई उस तक पहुंच सकती है तो वह अमेरिका से फरार हो गई।

ये भी पढ़े...5 दिन तक चली सेक्स पार्टी, 300 लोग हुए शामिल, 41 लोगों को हुआ कोरोना

चीन की इस महिला ने अमेरिकी संसद के सबसे कम उम्र के सदस्य के साथ भी संबंध बनाने की कोशिश की थी। अमेरिकी सांसद एरिक स्वालवेल ने दोबारा चुनाव लड़ा तब महिला ने फंड इकट्ठा करने में सहायता की थी। फांग नाम की महिला ने फंड जुटाने में तुलसी गबार्ड की भी सहायता की थी।

ये भी पढ़े...अमेरिका की खतरनाक लिस्ट: चीन-पाकिस्तान समेत ये देश शामिल, करेगा कड़ी कार्रवाई

कैलिफोर्निया के राजनीतिक गलियारे में फांग काफी फेमस हो चुकी थी। रिपोर्ट के मुताबिक, इस महिला ने दो चुने हुए नेताओं के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके अलावा इस महिला ने चीन के सुरक्षा मंत्रालय के निर्देश पर जासूसी की।

ये भी पढ़े...अमेरिका का तगड़ा एक्शन: धमकी के बाद भी चीन पर की कड़ी कार्रवाई, टेंशन में ड्रैगन

रिपोर्ट में बताया गया है कि इस महिला के बारे में एफबीआई को अचानक जानकारी मिली। जब जांच एजेंसी को इसके बारे में पता चला तो वह किसी दूसरे शख्स की जांच कर रही थी। अब खुलासे के बाद यह साबित हो गया है कि चीन जासूसी के लिए किसी भी हद तक जा सकता है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News