कोरोना का डर भगाने को अपनाते हैं ये अनोखा तरीका, जानकर कांप जाएगी रूह

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में तबाही मचा रखी है। लोगों के मन में हर समय यह डर रहता है कि कहीं वो कोरोना संक्रमित न हो जाएं। शायद ही किसी देश में कोरोना ना फैला हो।

Update: 2020-08-24 13:47 GMT
कोरोना का डर भगाने को अपनाते हैं ये अनोखा तरीका, जानकर कांप जाएगी रूह

नई दिल्ली: कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में तबाही मचा रखी है। लोगों के मन में हर समय यह डर रहता है कि कहीं वो कोरोना संक्रमित न हो जाएं। शायद ही किसी देश में कोरोना ना फैला हो।

जापान में भी कोरोना वायरस कहर बरपा रहा है। यहां भी लोगों के मन में कोरोना को लेकर खौफ, लेकिन वहां इस जानलेवा महामारी के डर को मन से निकाले के लिए एक ग्रुप ने एक अनोख तरीका अपनाया हुआ है।

कोरोना का डर मन से निकालने का यह अनोखा तरीका जानकर आप हैरान हो जाएंगे। जापान का यह ग्रुप कोरोना के डर को लोगों के मन से भगाने के लिए उन्हें शव वाले ताबूत में लेटने के लिए कहता है। जब व्यक्ति शव वाले ताबूत में लेट जाता है तो उसके आसपास डरावना रूप धारण कर एक शख्स धारधार हथियार लेकर घूमता रहता है।

यह भी पढ़ें...आज से शुरू बारिश: 28 अगस्त तक इन राज्यों ने बादल मचाएंगे तबाही,

यह ग्रुप इस शव वाले ताबूत में लोगों को 15 मिनट तक लिटाकर रखता है। इस दौरान उन्हें डरावनी कहानियां सुनाई जाती हैं। ऐसा इसलिए किया जाता है कि ताकि वो डरकर चिल्लाएं। इस दौरान उन्हेंन नकली हाथ से पोक भी करत हैं और उनके पानी का फुहार छिड़का जाता है।

यह भी पढ़ें...कांग्रेस के इस नेता ने खून से लिखा लेटर, राहुल को अध्यक्ष बनाने की कर डाली मांग

इस अनोखे कार्यक्रम को चलाने वाली प्रोडक्शन कंपनी कोवागसेटाई का कहना है कि कोरोना के कारण लोग तनाव में हैं। ऐसे में स्केयर स्क्वाड के इस खास शो के माध्यम से लोगों को तनाव से मुक्ति दिलाई जाती है। उन्होंने बताया कि इससे लोग अच्छा महसूस करने लगते हैं। इस कंपनी ने इस कार्यक्रम पर लगभग 8 लाख डॉलर खर्च किया है।

यह भी पढ़ें...दिल्लीवालों के लिए खुशखबरी: अनलॉक-4 में मिलेगी सबसे बड़ी छूट, शुरू होगी ये सेवा

गौरतलब है कि कोरोना के कारण जापान में अभी भी लॉकडाउन है जिसकी वजह से वहां बेरोजगारी बढ़ी है। इसके कारण लोग तनाव में हैं। जापान में कोरोना के एक हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News