फेसबुक ने लंदन में खोला नया ऑफिस, स्टार्टअप्स के विकास में बढ़ाया एक और कदम

फेसबुक ने लंदन में एक नया कार्यालय खोला है। कंपनी ने साथ ही घोषणा की है कि वह 800 लोगों को नौकरी पर रखेगा जिसके बाद 2018 के अंत तक ब्रिटेन में फेसबुक के कर्मचारियों की कुल संख्या 2,300 हो जाएगी। 'द टेलीग्राफ' की रिपोर्ट के अनुसार, यूरोप, मध्य पूर्व और अफ्रीका के फेसबुक उपाध्यक्ष निकोला मेंडलसन ने कहा, "आज की घोषणाएं दशार्ती हैं कि फेसबुक ब्रिटेन के प्रति और देश के स्टार्टअप्स के विकास में सहायता करने की दिशा में पहले से भी ज्यादा प्रतिबद्ध है।"

Update: 2017-12-04 06:35 GMT

लंदन: फेसबुक ने लंदन में एक नया कार्यालय खोला है। कंपनी ने साथ ही घोषणा की है कि वह 800 लोगों को नौकरी पर रखेगा जिसके बाद 2018 के अंत तक ब्रिटेन में फेसबुक के कर्मचारियों की कुल संख्या 2,300 हो जाएगी।

'द टेलीग्राफ' की रिपोर्ट के मुताबिक, यूरोप, मध्य पूर्व और अफ्रीका के फेसबुक उपाध्यक्ष निकोला मेंडलसन ने कहा, "आज की घोषणाएं दशार्ती हैं कि फेसबुक ब्रिटेन के प्रति और देश के स्टार्टअप्स के विकास में सहायता करने की दिशा में पहले से भी ज्यादा प्रतिबद्ध है।"

10 साल पहले खोला था ऑफिस

फेसबुक ने 10 साल पहले लंदन में अपना पहला ऑफिस खोला था। नई इमारत डेवलपर्स और सेल्स स्टाफ के लिए होगी। रिपोर्ट के अनुसार, पिछले साल ब्रेक्सिट मतदान के बाद से गूगल, एप्पल और स्नैपचैट की कंपनी स्नैप ने लंदन में अपने व्यवसाय का विस्तार किया है।

अगले साल 800 कुशल कर्मियों की भर्ती

चांसलर फिलिप हामोंड ने कहा, "यह संकेत है कि हमारे देश के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ रहा है और फेसबुक जैसी नवाचार कंपनियां यहां निवेश कर रही हैं। यह बेहद शानदार खबर है कि वे अगले साल और 800 कुशल कर्मियों की भर्ती करेंगे।"

आईएएनएस

Tags:    

Similar News