अमेरिका: रेव पार्टी के दौरान लगी भयंकर आग, 40 लोगों की मौत

अमेरिका के ऑकलैंड में एक वेयरहाउस में शुक्रवार रात करीब साढ़े ग्यारह एक नाइट कॉन्सर्ट चल रहा था। इसी दौरान वहां भयंकर आग लग गई। जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में कम से कम 40 लोगों के मारे जाने की आशंका है। लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Update: 2016-12-03 23:53 GMT

न्यूयॉर्क : अमेरिका के ऑकलैंड में स्थित एक बिल्डिंग में शुक्रवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे (स्थानीय समयानुसार) रेव पार्टी चल रही था। इसी दौरान वहां भयंकर आग लग गई। जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में कम से कम 40 लोगों के मारे जाने की आशंका है। लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

वहीँ घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। बताया जा रहा है कि जब यह हादसा हुआ उस दौरान वहां काफी संख्या में काफी लोग थे । बिल्डिंग की दूसरी मंजिल में ज्यादा लोग जमा थे। यहां जानमाल का नुकसान ज्यादा हुआ है।



शहर के अग्निशमन विभाग की प्रमुख टेरेसा डेलोच-रीड ने बताया कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है, क्योंकि पार्टी में मौजूद 25 लोग अब तक लापता हैं। रीड के अनुसार, दमकल अधिकारी अभी यह पता नहीं लगा पाए हैं कि आग कैसे लगी। उन्होंने बताया कि बिल्डिंग बहुत बड़ी थी। उसकी छत ढह गई। है।

Tags:    

Similar News