Firing in US: गोलीबारी से फिर दहला अमेरिका, कैलीफोर्निया में 6 लोगों को गोलियों से भूना

Firing in US:वारदात में एक 17 साल का किशोर, उसकी मां और छह माह के एक बच्चे की मौत हो गई।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-01-17 02:45 GMT

Mirzapur News (photo: social media )

Firing in US: अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं थमती नजर नहीं आ रही हैं। सोमवार को यूएस का कैलीफोर्निया गोलियों की तड़तड़ाहट से एकबार फिर गूंज उठा। बंदूक की आवाज जब शांत हुई तब तक छह लोगों की लाशें बिछ चुकी थीं। मृतकों में 6 माह का दूधमुंहा बच्चा भी शामिल है। अज्ञात हमलावरों ने उस मासूम को भी नहीं छोड़ा। परिवार के अन्य सदस्यों के साथ उसके भी सिर में गोली मार दी। हमलावर घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना कैलीफोर्निया के मध्य इलाके में सुबह करीब साढ़े तीन बजे हुई। वारदात में एक 17 साल का किशोर, उसकी मां और छह माह के एक बच्चे की मौत हो गई। अन्य मृतकों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलने के 10 मिनट के अंदर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी थी लेकिन तब तक सभी हमलावर फरार हो चुके थे।

दो लोगों ने छिपकर बचाई जान

हमलावर इमारत में रहने वाले सभी लोगों की हत्या करने के इरादे से आए थे। उनके सामने जो भी आया, उन्हें वो मौत के घाट उतारते गए। उसी इमारत में रह रहे परिवार के दो अन्य सदस्यों ने छिपकर अपनी जान बचाई। हमलावर के जाने और पुलिस के आने के बाद वे बाहर निकले।

किसी गिरोह के शामिल होने की आशंका

पुलिस ने इसे टारगेटेड हमला बताया है। उनका कहना है कि हमला करने वाला गिरोह ड्रग्स या नशीली पदार्थों की तस्करी से जुड़ा हो सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि पिछले दिनों नार्कोटिक्स विभाग ने जिस घर पर हमला हुआ है, वहां ड्रग्स के सिलसिले में छापा मारा था। विभाग को यहां से ड्रग्स का व्यापार संचालित होने की खुफिया जानकारी मिली थी। ऐसे में माना जा रहा है कि गिरोह पूरे परिवार का सफाया घर सबूत को मिटाना चाहते थे।

Tags:    

Similar News