Afghanistan News: बस और तेल टैंकर में जोरदार टक्कर, 21 लोगों की मौत

Afghanistan News: दुर्घटना एक बस के मोटरसाइकिल से टकराने और फिर तेल से भरे टैंकर से टक्कर के कारण हुई, जिसके बाद दोनों वाहनों में आग लग गई।

Update: 2024-03-17 17:09 GMT
Afghanistan News: सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Afghanistan News: अफगानिस्तान में बस और तेल टैंकर के बीच भीषण टक्कर हो गई, जिसमें 21 लोगों की मौत हो गई, जबकि 38 घायल हो गए। अफगानिस्तान में रविवार को एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। यह दर्दनाक हादसा हेलमंद में हेरात-कंधार राजमार्ग पर उस समय हुआ जब एक बस मोटरसाइकिल से टकराई और फिर तेल टैंकर से बस की जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें 21 लोगों की मौत हो गई, जबकि 38 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। घायलों में से 11 की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस दर्दनाक हादसे में बस में सवार 16 यात्रियों, मोटर साइकिल पर सवार 2 लोग और टैंकर में सवार तीन लोगों की मौत हो गई।

इस हादसे के बारे में हेलमंद प्रांत के सूचना और संस्कृति निदेशालय ने कहा कि यह घटना रविवार सुबह हेलमंद प्रांत के ग्रिश्क जिले के यखचल में हुई। स्थानीय अधिकारियों के अनुसार यह दुर्घटना एक बस के मोटरसाइकिल से टकराने और फिर तेल से भरे टैंकर से टक्कर के कारण हुई, जिसके बाद दोनों वाहनों में आग लग गई।

इस दर्दनाक हादसे में बस में सवार 16 यात्रियों, मोटर साइकिल पर सवार 2 लोग और टैंकर में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। स्थानीय अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि घायलों को तुरंत ग्रिश्क जिले और हेलमंद स्थित अस्पतालों में भर्ती कराया गया। घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

Tags:    

Similar News