अमेरिका में गोलीबारी में भारतीय स्टूडेंट की मौत, एक अन्य घायल

Update: 2016-04-12 09:11 GMT

न्यूयॉर्क: अमेरिका के न्यूजर्सी में गोलीबारी की एक घटना में रटगर्स यूनिवर्सिटी के भारतीय मूल के 21 वर्षीय एक छात्र की मौत हो गई। वहीं अपार्टमेंट में उसके साथ रहने वाला एक अन्य व्यक्ति भी घायल हो गया।

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही उक्रेन में भारतीय छात्रों पर हमला हुआ था जिसमें दो स्टूडेंट्स की मौत हो गई थी और एक गंभीर रूप से घायल है।

रटगर्स यूनिवर्सिटी का था स्टूडेंट

यह गोलीबारी यूनिवर्सिटी के परिसर के निकट छात्रों के अपार्टमेंट में हुई। एसेक्स काउंटी प्रोसिक्यूटर के कार्यालय की एक प्रवक्ता ने बताया कि यूनिवर्सिटी में अर्थशास्त्र की पढ़ाई कर रहे शानी पटेल को नेवार्क में परिसर के बाहर बने एक अपार्टमेंट में रविवार को गोली मारी गई और उसकी मौत हो गई।

एक अन्य घायल

अधिकारियों ने बताया कि घटना में पटेल के साथ एक ही कमरे में रहने वाला एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसकी पहचान उजागर नहीं की गई है।

घटना की जांच शुरू

द न्यूयॉर्क टाइम्स के अनुसार रटगर्स पुलिस विभाग ने बताया कि गोलीबारी बिना सोचे समझे नहीं की गई थी और परिसर पर कोई खतरा नहीं है। अधिकारी घटना की जांच कर रहे हैं।

संदिग्ध की पहचान नहीं

एसेक्स काउंटी प्रोसिक्यूटर के कार्यालय और नेवार्क जन सुरक्षा निदेशक ने एक बयान में कहा कि अभी तक किसी संदिग्ध की पहचान नहीं की गई है और किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि जांच सक्रिय तौर पर जारी है। चांसलर नैंसी कैंटर ने रटगर्स यूनिवर्सिटी के नेवार्क समुदाय को पत्र लिखकर पटेल की मौत पर शोक व्यक्त किया है।

Tags:    

Similar News