डोनाल्ड ट्रंप के बेटे पर बड़ी खबरः मां मेलानिया ने किया खुलासा, हुई ऐसी हालत

ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप कोरोना संक्रमण से ठीक होकर अस्पताल से लौटे हैं। उनका 14 साल का बेटा बैरन भी कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया था

Update: 2020-10-15 04:28 GMT
लानिया ट्रंप ने अब जानकारी दी है कि कुछ दिनों बाद जब बैरन का टेस्ट हुआ तो वो पॉजिटिव पाया गया, लेकिन अब तीनों ही कोविड नेगेटिव हो चुके हैं.

नई दिल्ली: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया कोरोना पॉजीटिव पाई गई थी, अब वो कोरोना वायरस से उबर चुके हैं और अब अस्पताल से भी छुट्टी मिल गई है। अब वो चुनाव प्रचार में लग गए हैं। बुधवार को अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप ने जानकारी दी कि जब वो लोग कोरोना की चपेट में आए थे, तो उनके 14 साल के बेटे बैरन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

 

मेलानिया ट्रंप का खुलासा

लेकिन बता दें कि, जब व्हाइट हाउस की ओर से डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी, तब बेटे बैरन के बारे में नहीं बताया गया था। मिसेज ट्रंप ने बताया कि जब बैरन का टेस्ट हुआ तो वो पॉजिटिव पाया गया, लेकिन अब तीनों ही कोरोना नेगेटिव हैं।

 

यह पढ़ें...रेल यात्री सावधान! अब ट्रेन में इन नियमों को तोड़ने पर होगी जेल, जान लें सभी शर्तें

 

ब्लॉग में लिखा

मेलानिया ट्रंप ने कोरोना संकट को लेकर लिखा है, जिसमें उन्होंने ये जानकारी दी। कि जब हमारी रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो हमारा पहला ध्यान अपने बेटे पर गया, लेकिन वो तबतक कोविड नेगेटिव था। लेकिन डर बरकरार था और कुछ दिन के बाद टेस्ट में वो पॉजिटिव आया।

 

 

बेटे की रिपोर्ट नेगेटिव

मेलानिया ने कहा हैं कि, एक दूसरे के साथ मुश्किल घड़ी में काफी समय बिताया' । इसके बाद उनके बेटे की रिपोर्ट नेगेटिव आई। अपने बेटे की रिपोर्ट को गोपनीय ही रखा। इसके साथ ही मेलानिया ने यह भी स्पष्ट नहीं किया कि उन्होंने बैरन की पॉजिटिव रिपोर्ट को पहले क्यों सार्वजनिक नहीं किया था।

 

यह पढ़ें...आज भयानक बारिश का अलर्ट: यहां मचेगी तबाही, आसमान से आएगा जलजला

 

ट्रंप का कैंपेन रुका

अमेरिका में होने वाले चुनाव से पहले डोनाल्ड ट्रंप, मेलानिया ट्रंप कोरोना की चपेट में आए थे। इसकी वजह से कुछ दिन ट्रंप का कैंपेन रुका था, लेकिन अब वो वापस चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। अमेरिका में तीन नवंबर को राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान होना है। डोनाल्ड ट्रंप की कोरोना संकट के कारण काफी आलोचना हुई है, पहले उन्होंने इस वायरस को हल्के में लिया। लेकिन जब खुद उसकी चपेट में आए।

Tags:    

Similar News