पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के थाली में जहर, ये देश कर रहा मारने की साजिश

इमरान खान सरकार से सवाल करते हुए कहा, 'मेरे पिता की हालत लगातार खराब हो रही थी और प्लेटलेट्स 16,000 से गिरकर 2,000 पहुंच गई थी, इसके बावजूद मेरे पिता को अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को इसका जवाब देना होगा।

Update: 2019-10-23 15:12 GMT

लाहौर: एक नए खुलासे में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के बेटे ने पाकिस्तानी सेना पर उनके पिता को जहर देने का आरोप लगाया है। आरोप में हुसैन नवाज ने कहा है कि उनके पिता को जेल में ज़हर दिया गया है, जिसकी वजह से उनकी हालत लगातार खराब होती जा रही है। हालांकि उन्होंने इस बात की सिर्फ आशंका जताई है।

हुसैन नवाज़ ने लंदन से ट्वीट में लिखा, मेरे पिता को जहर दिया गया है

यह बात हुसैन नवाज़ ने लंदन से ट्वीट में लिखा है कि मुझे लगता है कि मेरे पिता को जहर दिया गया है। उन्होंने कहा कि उनके पिता को जब अस्पताल भेजा गया था, उस समय उनके शरीर में प्लेटलेट्स काफी कम था। हुसैन ने इसके साथ ही इमरान खान सरकार पर भी हमला किया।

ये भी देखें : पाकिस्तान पर थू-थू! इस बार रच रहा ये साजिश

उन्होंने इमरान खान सरकार से सवाल करते हुए कहा, 'मेरे पिता की हालत लगातार खराब हो रही थी और प्लेटलेट्स 16,000 से गिरकर 2,000 पहुंच गई थी, इसके बावजूद मेरे पिता को अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को इसका जवाब देना होगा।

नवाज शरीफ की प्लेटलेट्स काउंट बेहद कम हो गई थी

गौरतलब है कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने बताया कि नवाज शरीफ की प्लेटलेट्स काउंट बेहद कम हो गई थी। शरीफ के पर्सनल फिजिशन डॉक्टर अदनान खान ने बताया है कि जब वो शरीफ से मिलने के लिए जेल गए तब उन्हें लगा कि वो बेहद कमज़ोर हो गए हैं।

ये भी देखें : हर घर में जलेगा दीपक, राम नगरी में अब ऐसे मनाई जायेगी दिवाली

इसके बाद जांच करने पर पता चला कि उनकी प्लेटलेट्स काउंट लगातार कम हो रही है। शरीफ को फिलहाल लाहौर के आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों की एक टीम उनकी देख-रेख कर रही है।

पनामा पेपर्स मामले में जेल में बंद है नवाज शरीफ

पाकिस्तान ने 69 वर्षीय अपदस्थ प्रधानमंत्री शरीफ को हाई प्रोफाइल पनामा पेपर्स केस में शीर्ष अदालत के 28 जुलाई 2017 के आदेश के मद्देनजर अल अजीजिया स्टील मिल्स मामले में दोषी ठहराया गया था और सात साल की सजा सुनाई गई थी। वह 24 दिसंबर 2018 से जेल में बंद हैं।

Tags:    

Similar News