दरिंदगी ही दरिंदगी: हैवानों ने तबाह की हिन्दू लड़की की जिंदगी, मरने पर किया मजबूर

पाकिस्तान सिर्फ भारत के लिए ही नापाक हरकतें नहीं कर रहा बल्कि अपने देश में भी कहर ढा रखा है। पाकिस्तान में एक हिन्दू लड़की के साथ इस हद तक बद्दतमीजी की गई, कि उसने तंग आकर अपनी जीवन लीला तक समाप्त कर ली।

Update:2020-10-01 12:19 IST
पाकिस्तान सिर्फ भारत के लिए ही नापाक हरकतें नहीं कर रहा बल्कि अपने देश में भी कहर ढा रखा है। पाकिस्तान में एक हिन्दू लड़की के साथ इस हद तक बद्दतमीजी की गई, कि उसने तंग आकर अपनी जीवन लीला तक समाप्त कर ली।

नई दिल्ली। पाकिस्तान सिर्फ भारत के लिए ही नापाक हरकतें नहीं कर रहा बल्कि अपने देश में भी कहर ढा रखा है। पाकिस्तान में एक हिन्दू लड़की के साथ इस हद तक बद्दतमीजी की गई, कि उसने तंग आकर अपनी जीवन लीला तक समाप्त कर ली। बता दें, पाकिस्तान के थारपारकर जिले की 17 साल की लड़की से ऐसा बताया गया कि एक साल पहले दुष्कर्म किया गया था, उसने आत्महत्या कर ली। वहीं ये बताया जा रहा कि उसके साथ रेप करने वाले आरोपी उसे ब्लैकमेल कर रहे थे और वे जमानत पर बाहर हैं।

ये भी पढ़ें... गैंगरेप से कांपा देश: यूपी के बाद इन राज्यों में भी दरिंदगी, लोगों में आक्रोश

दरिंदगी के आरोपी जमानत पर

ऐसे में सूत्रों से सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, हिन्दू किशोरी ने बुधवार की तड़के चेलहर शहर के पास गांव डालन-जो-तर में एक गहरे खुले कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी। पीड़िता के पिता और अन्य रिश्तेदारों ने कहा, 'लड़की के साथ 2019 में जुलाई के मध्य में तीन लोगों ने गैंगरेप किया था और इस दरिंदगी के आरोपी जमानत पर हैं।''

इसके साथ ही मृतक पीड़िता लड़की के परिवारवालों ने आरोप लगाया कि लड़की ने ब्लैकमेल किए जाने और उसके साथ दुष्कर्म करने वाले प्रभावशाली आरोपियों द्वारा परेशान किए जाने से तंग आकर खुदकुशी कर ली। आपको बता दें कि आरोपियों ने न सिर्फ लड़की का बलात्कार किया, बल्कि उसे एक घर में ले जाकर उसका वीडियो भी बनाया।

फोटो-सोशल मीडिया

वारदात के बारे में थारपारकर के तत्कालीन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अब्दुल्ला अहमदयार के अनुसार, प्रारंभिक मेडिकल रिपोर्टों ने पुष्टि की थी कि लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया था।

ये भी पढ़ें...राहुल-प्रियंका हाथरस जाने को तैयार, यूपी सीमा सील

हैवानियत ने सारी हदें पार

वहीं मानवाधिकार कार्यकर्ता समर मंजनी, भीम राज और अन्य सहित विभिन्न क्षेत्रों के लोगों ने इस घटना की कड़ी निंदा की और उन लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जिन्होंने किशोरी को खुदकुशी करने के लिए मजबूर किया।

दूसरी तरह भारत में दरिंदों की हैवानियत ने सारी हदें पार कर दीं। पिछले 24 घंटे में देश के अलग-अलग हिस्सों से गैंगरेप के कई मामले सामने आ गए हैं। बता दें कि यूपी से लेकर राजस्थान और मध्यप्रदेश से सामने आई गैंगरेप की घटनाएं इतनी भयानक हैं कि सुनकर हर किसी की रुह कांप जाए।

गौरतलब है कि हाथरस में एक मासूम के साथ जिस तरह की दरिंदगी की गई, उसके बाद देश में आक्रोश है और आरोपियों की सज़ा दिलाने की मांग की जा रही है। घटनास्थल पर लोग धरना प्रदर्शन करके इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इस बीच अब अन्य राज्यों से जो गैंगरेप नई घटनाएं सामने आई हैं।

ये भी पढ़ें...सावधान! यूपी में घूम रहे माफिया-बलात्कारी, मायावती का योगी सरकार पर हमला

Tags:    

Similar News