मोदी बात मोदी-नवाज की गुप्त मीटिंग! पाकिस्तान के इमरान का गंदा खेल, जरा आप भी देखें

पाकिस्तान की इमरान सरकार में इन दिनों काफी उथल-पुथल मची हुई है। जीं हां पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की राजनीति में वापसी होने के बाद अब इमरान सरकार डोलती हुई नजर आ रही है।

Update: 2020-10-04 13:22 GMT
पाकिस्तान की इमरान सरकार में इन दिनों काफी उथल-पुथल मची हुई है। पूर्व पीएम नवाज शरीफ की राजनीति में वापसी होने के बाद अब इमरान सरकार डोलती हुई नजर आ रही है।

नई दिल्ली। पाकिस्तान की इमरान सरकार में इन दिनों काफी उथल-पुथल मची हुई है। जीं हां पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की राजनीति में वापसी होने के बाद अब इमरान सरकार डोलती हुई नजर आ रही है। ऐसे में अब इमरान के राजनीतिक सलाहकार शाहबाज गिल ने नवाज पर आरोप लगाया है कि उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री के साथ गुप्त मीटिंग की है। साथ ही शाहबाज गिल ने दावा किया है कि नवाज शरीफ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ नेपाल में एक गुप्त बैठक की थी।

ये भी पढ़ें... सेना पर आसमानी आग: शुरू भयानक युद्ध, तबाही ही कगार पर दोनों देश

इमरान सरकार इन दिनों तिलमिलाई हुई

अपनी कुर्सी को खतरे में देखती इमरान सरकार इन दिनों तिलमिलाई हुई है। ऐसे में इमरान सरकार की सलाहकार शाहबाज गिल ने नवाज पर आरोप मड़ा है कि नवाज शरीफ पाकिस्तान विरोध नहीं हैं लेकिन वे संकीर्ण मानसिकता वाले व्यवसायी हैं।

आगे उन्होंने पूछा कि क्या कोई पाकिस्तानी बिजनेसमैन पीएम मोदी से मिल सकता है? लेकिन नवाज शरीफ ने विदेश विभाग को बिना बताए पीएम मोदी के साथ नेपाल में बैठक की थी। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात कब हुई थी।

ये भी पढ़ें...आर्मी कैंप में आतंकी: बहुत बड़ा खतरा सेना पर, पाकिस्तान भी मिला साथ में

(फोटो- सोशल मीडिया)

व्यक्तिगत व्यापारिक संबंध

इतना बोलने के बाद भी पीएम इमरान के राजनीतिक सलाहकार शाहबाग गिल इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने दावा किया कि नवाज शरीफ और उनके परिवार के भारतीयों के साथ व्यक्तिगत व्यापारिक संबंध थे। उन्हें इन संपर्कों से भी फायदा हुआ।

आगे उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि इसलिए शरीफ ने पाकिस्तान अवामी तहरीक के नेता अल्लामा ताहिर उल कादरी को अदालत में पेश नहीं किया था। ऐसे में ये कहा जाता है कि कादरी ने नवाज शरीफ के भारत के साथ कथित संबंधों के बारे में खुलासा किया था।

ये भी पढ़ें...मिसाइल उड़ाएगी चीन को: खोज-खोज कर मारेगी सेना को, भारत जंग को तैयार

मोदी से फोन पर बात भी करते

वहीं इससे पहले पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद (Sheikh Rashid) ने पूर्व पीएम नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) को लेकर बयानबाजी करते हुए बड़ी बात कह दी थी। दरअसल, उन्होंने नवाज को भारत का एजेंट बताया। इसके साथ ही कहा कि नवाज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फोन पर बात भी करते हैं।

ये भी पढ़ें...अभी-अभी कांपा महाराष्ट्र: हादसा देख सहम गए लोग, मौतों से मातम

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News