हुआ खतरनाक हादसा: 19 की दर्दनाक मौत, 40 लोग गिरे हैं नालें में

आए-दिन एक्सीडेंट की ख़बरें आती रहती हैं। जिस वजह से बहुत से लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ता हैं। ऐसा ही कुछ फिलीपींस में हुआ है।

Update: 2019-11-01 06:11 GMT

मनीला: आए-दिन एक्सीडेंट की ख़बरें आती रहती हैं। जिस वजह से बहुत से लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ता हैं। ऐसा ही कुछ फिलीपींस में हुआ है। जहां एक ट्रक बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। जिसमें 40 लोग पहाड़ी से नीचे नाले में गिर गए। हादसे में 19 लोगों की मौत हो गई है। जिसके साथ ही हादसे में ड्राइवर समेत कई अन्य लोग घायल भी हुए हैं। ये घटना अपायाओ प्रांत की बताई जा रही है।

ये भी देखें:चलती कार में ऐसी हरकत! वीडियो भी हुआ वायरल, पुलिस अब पूरी तैयारी में

ट्रक में किसान लौट रहे थे अपने गांव

मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रक में करीब ज्यादातर किसान और गांववाले सवार थे। ये सभी कलिंगा प्रांत में स्थानीय अधिकारियों से बीज और फाइनेंस मदद लेकर लौट रहे थे। हादसे की जांच के बाद पुलिस ने बताया कि ऐसा माना जा रहा है की गाड़ी का ब्रेक फेल हो गया था और जिसके चलते ट्रक ड्राइवर ने अपना कंट्रोल खो दिया।

ये भी देखें:तो मरने वालें हैं आप! 7 साल पहले ही अगर नहीं कर रहें हैं ये काम

ऐसी घटनाएं फिलीपींस के उत्तरी पहाड़ी इलाके में आम है

हम आपको बता दें कि फिलीपींस के उत्तरी पहाड़ी इलाके में इस तरह की घटनाएं आम हैं। बेकार रास्ते और खराब गाड़ियों के कारण आए दिन इस इलाके से घटनाओं की खबर आती रहती है। इस इलाके में सड़कों पर ट्रैफिक साइन बोर्ड्स, रेलिंग्स और अन्य सुरक्षा फीचर की भी कमी है।

Tags:    

Similar News