मिया खलीफा ने मौत की अफवाहों का किया खंडन, कहा- 'मैं अभी मरी नहीं हूं'

Mia Khalifa Latest News: मिया खलीफा का आधिकारिक फेसबुक पेज के गलती से 'रिमेंबरिंग मिया खलीफा' शीर्षक वाले एक मेमोरियल अकाउंट में बदल दिया। इसने फैंस को हैरान कर दिया कि क्या मिया खलीफा की मौत हो गई है। मिया खलीफा ने ट्विटर पर एक मीम शेयर किया। इस मीम के जरिए मिया ने लिखा- मैं अभी मरी नहीं हूं।

Written By :  Deepak Kumar
Published By :  Network
Update: 2022-02-01 12:24 GMT

मिया खलीफा

Mia Khalifa Latest News: मिया खलीफा एक पूरी दुनिया में मशहूर है। पूर्व एडल्ट स्टार अपनी तस्वीरों या विवादों को लेकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचती रहती है। इस बार सोशल मीडिया पर एक खबर प्रकाशित हुई, जिसमें मिया खलीफा की मौत की खबर सामने आई। जैसे ही मिया खलीफा की मौत की खबर फैली, उनके प्रशंसक उनके बारे में चिंतित हो गए।

प्रशंसकों को कर दिया चिंतित

रिपोर्ट के अनुसार मिया खलीफा के फेसबुक पेज के गलती से 'रिमेंबरिंग मिया खलीफा' शीर्षक वाले एक मेमोरियल अकाउंट में बदल जाने के बाद सभी का ध्यान खींचा। आगे मैसेज में लिखा था, "हमें उम्मीद है कि जो लोग मिया खलीफा से प्यार करते हैं, उन्हें अपने जीवन को याद रखने और जश्न मनाने के लिए उनके प्रोफाइल पर जाकर आराम मिलेगा।"

इस गलती ने उनके प्रशंसकों को चिंतित कर दिया। वहीं, ऐसा माना जा रहा है कि शायद मिया का अकाउंट हैक हो गया है पर अभी तक इसकी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। इस गलती ने उनके प्रशंसकों को चिंतित कर दिया क्योंकि उनके FB पेज ने केवल उनकी कवर फोटो दिखाई और हर कोई सोचने लगा कि क्या वह मर चुकी हैं।

मिया खलीफा ने ट्विटर पर मजेदार मीम पोस्ट

हालांकि, इन सबके बीच खुद मिया खलीफा ने अपनी मौत की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए ट्विटर हैंडल पर मिया ने स्पष्ट किया और एक उल्लसित मेमे के माध्यम से अफवाहों को खारिज कर दिया। मिया खलीफा ने ट्विटर पर लिया और 1975 की फिल्म मोंटी पायथन एंड द होली ग्रेल के एक मीम के साथ मौत के झांसे को खारिज कर दिया।

इसके बाद मिया खलीफा ने ट्विटर पर इस बारे में एक मजेदार मीम पोस्ट किया। उसमें लिखा था, "अपने मुर्दे को बाहर निकालो, मैं अभी मरी नहीं हूं! मुझे ठीक लग रहा है। बता दें कि मिया के फेसबुक एकाउंट को मेमोरियेलाइज्ड कर दिया गया है। उनके नाम से पहले उसमें रिमेंबरिंग लिखा है। फैंस भी ये मैसेज पढ़कर काफी खुश हो गए और सबकी जान में जान आई।


28 वर्षीय मिया खलीफा एडल्ट इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा

बता दें कि खबता दें कि 28 वर्षीय मिया खलीफा एडल्ट इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा हैं लेकिन उन्होंने एडल्‍ट इंडस्ट्री से दूरी बना ली है। वहीं, मिया के फेसबुक पर मिया खलीफा के 4.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं इंस्टाग्राम की बात करें तो उसमें उनके 26.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं ट्विटर की बात करें तो ट्विटर पर उनके 4.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News