कोरोना वरदान: ट्रंप ने महामारी पर कही इतनी बड़ी बात, चीन को दी चेतावनी

देश बुरी तरह से कोरोना से प्रभावित है, लेकिन हाल ही में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक वीडियो जारी कर कोरोना को 'ईश्‍वर का एक वरदान' बताया है।

Update:2020-10-08 10:48 IST
डोनाल्ड ट्रंप ने कोरोना को कहा- ईश्वर का वरदान

वॉशिंगटन: दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। तमाम देश इस महामारी के प्रकोप का सामना कर रहे हैं। लेकिन इस महामारी से सबसे ज्यादा अमेरिका प्रभावित हुआ है। यूएस में अब तक 7,776,224 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। जबकि अब तक दो लाख 16 हजार से ज्यादा लोग इस महामारी के चलते अपनी जान गंवा चुके हैं। देश बुरी तरह से कोरोना से प्रभावित है, लेकिन हाल ही में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक वीडियो जारी कर कोरोना को 'ईश्‍वर का एक वरदान' बताया है।

क्यों बोला कोरोना को वरदान?

जी हां, ट्रंप ने कोरोना वायरस संक्रमण को उनके लिए भगवान का वरदान बताया है। क्योंकि महामारी ने उन्हें इस बीमारी को ठीक करने वाली दवाओं के बारे में परिचित किया है। उन्होंने बुधवार को एक वीडियो संदेश जारी कर ये बातें कही। साथ ही एक बार फिर कोरोना वायरस के लिए चीन को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि चीन ने पूरी दुनिया को ये महामारी दी है लेकिन वे लोग बच नहीं पाएंगे, उन्हें इस चीज की कीमत चुकानी होगी।



यह भी पढ़ें: सिद्धू को झटकाः कांग्रेस ने किया किनारे, नहीं दी पार्टी में कोई बड़ी जिम्मेदारी

बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे ट्रंप

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी बीते दिनों कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल भर्ती किया गया। हालांकि ट्रंप सोमवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गयी है, लेकिन वे अभी भी कोरोना वायररस पॉजिटिव ही हैं। ट्रंप ने हॉस्पिटल से लौटने के बाद पहली बार ये वीडियो संदेश जारी किया है। उन्होंने इस वीडियो में हॉस्पिटल में दिए गए इलाज की काफी प्रशंसा की है। साथ ही ये वादा किया है कि अमेरिका के लोगों को कोरोना की दवाएं फ्री में दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: पेट्रोल-डीजल का बढ़ा संकट: आज बंद हो सकते हैं कई पंप, ये है बड़ी वजह

हेल्थ एक्सपर्ट्स काफी चिंतित

बता दें कि राष्ट्रपति के अस्पताल से व्हाइट हाउस लौटने के बाद से हेल्थ एक्सपर्ट्स काफी चिंतित हैं। ट्रंप के फिजिशिन डॉ. शॉन कॉनली का कहना है कि ट्रंप डिस्चार्ज किए जाने के सभी मानकों पर खरे उतरे। उन्होंने कहा कि ट्रंप ने व्हाइट हाउस लौटने के बाद राष्ट्रपति ने पहली रात आराम से गुजारी। हालांकि फ्रंटलाइन डॉक्टर्स का कहना है कि कोरोना पेशेंट्स मामले में अभी यह मान लेना कि वह रिकवर होने लगे हैं, जल्दबाजी होगी।

यह भी पढ़ें: रेलवे में निरंतर सुधार: माल के लदान में मिली इतनी सफलता, इतना लोड हुआ दर्ज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News