#NoBra कैंपेन की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस की घर में मिली लाश

बहुत समय से #NoBra कैंपेन काफी चर्चा का विषय बना हुआ हैं। अब इसी से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। इस कैंपेन से फेमस होने वाली इंटरनेशनल पॉप स्टाबर सुली अपने घर में मृत पाई गई हैं।

Update: 2023-08-16 14:04 GMT

नई दिल्ली: बहुत समय से #NoBra कैंपेन काफी चर्चा का विषय बना हुआ हैं। अब इसी से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। इस कैंपेन से फेमस होने वाली इंटरनेशनल पॉप स्टाबर सुली अपने घर में मृत पाई गई हैं। 'के-पॉप' स्टानर और एक्ट्रेरस सुली की डेड बॉडी सोमवार को साउथ कोरिया के सोल में उनके घर में पाई गई। एक्ट्रेस की डेड बॉडी के पास एक नोट भी मिला है लेकिन वहां की स्थालनीय पुलिस ने इसका खुलासा नहीं किया है कि उस नोट में क्या लिखा था। 25 साल की सुली कुछ समय से सीवियर डिप्रेशन का शिकार थीं। ऐसे में उनकी हत्यास को सोशल मीडिया की ट्रोलिंग से जोड़कर देखा जा रहा है।

ये भी देखें:बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने फिर कर ली शादी, तस्वीरें हुईं वायरल

Full View

#NoBra से सुर्खियों में आई थी सुली

दक्षिण कोरिया में पिछले दिनों हैशटैग #NoBra नाम की मुहिम ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। महिलाएं बिना ब्रा के कपड़े पहनकर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। इसकी शुरुआत, दक्षिण कोरिया की गायिका और एक्ट्रेतस सुली के अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिना ब्रा वाली तस्वीर शेयर करने से हुई थी। जिसके बाद कई महिलाएं सुली के इस कदम के लिए उनकी तारीफ कर रही थीं, लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोग उनके बारे में कई गंदे कमेंट्स करने लगे थे। इस हादसे के बाद वो डिप्रेशन में चली गयी थीं।

Full View

मिली जानकारी के अनुसार, ऐसा बताया जा रहा है कि वह इस पूरे मामले की जांच कर रही है और उनकी मौत पर अभी कोई अंदाजा नहीं लगाना चाहती। पुलिस ने यह भी साफ कर दिया है कि सुली के घर के CCTV कैमरे में किसी के भी आने या अंदर घुसने की कोई फुटेज नहीं है। सुली के मैनेजर का कहना है कि वह सुबह से ही उनसे बात करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा था। इसी के बाद उसने घर जाकर सुली से मिलने की कोशिश की, जहां उसे मृत पाया।

Full View

ये भी देखें:लखनऊ: पुल पर चढ़ा युवक, दे रहा आत्महत्या की धमकी, सीमा विवाद में उलझी पुलिस

एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत एक चाइल्ड आर्स्टिट के तौर पर की थी। 2009 में उन्हों ने फीमेल के-पॉप बैंड f(x) जॉइन कर लिया था। वह फेमिनिज्म, पर अपनी बात बड़ी ही बेखौफी से रखती थीं।

Tags:    

Similar News