सेंट्रल मैड्रिड में ब्लास्ट: धमाके में गिरी इमारत, निकाली जा रही लाशें, रेस्क्यू जारी

स्पेन की राजधानी सेंट्रल मैड्रिड में इमारत में भीषण धमाका हो गया। बिल्डिंग से धुआं निकलने लगा और देखते ही देखते बिल्डिंग का एक हिस्सा ढह गया।

Update: 2021-01-20 17:31 GMT

नई दिल्ली: स्पेन में जोरदार ब्लास्ट हुआ है। यहां सेंट्रल मैड्रिड में विस्फोट के बाद हड़कंप मच गया। धमाका इतना भीषण था कि एक इमारत भरभराकर गिर गयी। इस दौरान अब तक दो लोगों की मौत की जानकारी मिल रही है। राहत बचाव कार्य जारी है। कई लोग जख्मी हो गए हैं। बताया जा रहा है कि गैस लीक होने के चलते विस्फोट हुआ है।

स्पेन की राजधानी मैड्रिड में विस्फोट, ढही इमारत

दरअसल, बुधवार को स्पेन की राजधानी मैड्रिड के मध्य क्षेत्र में स्थित एक इमारत में भीषण धमाका हो गया। जबतक लोग कुछ समझ पाते बिल्डिंग से धुआं निकलने लगा और देखते ही देखते बिल्डिंग का एक हिस्सा ढह गया। क्षतिग्रस्त बिल्डिंग को देख आसपास इलाके में अफरातफरी मच गई। इस विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गई। आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं।

ये भी पढ़ें- राष्ट्रपति बनते ही जो बिडेन ने सबसे पहले कहीं ये बात, कमला हैरिस ने रचा इतिहास

दो लोगों की मौत, कई लोग घायल

मौके पर बचाव टीम, दमकलकर्मी और पुलिसकर्मी राहत और बचाव अभियान के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। जानकारी के मुताबिक, इमारत के चौथे फ्लोर तक बिल्डिंग को नुकसान हुआ है। कहा जा रहा है कि बिल्डिंग में विस्फोट गैस लीक होने के वजह से हुआ है। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हुई है। रिपोर्ट मिल रही है कि मृतकों के संख्या अभी और बढ़ सकती है। बिल्डिंग से लोगों को निकालकर पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ेंः ट्रंप का White House से नमस्ते! विदाई से पहले बोले ये शब्द, जानें कहां है नया ठिकाना

ये भी पढ़ें- निवेश का मौका: खुले ये तीन IPO, यहां जानिए किसमें लगाएं पैसा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News