Corona Virus Update News : कोरोना वायरस पर बोलीं अमेरिकन बॉक्सर जूलियाना पेना, कहा- कोरोना पैसे लूटने का तरीका

Corona Virus Update News : अमेरिका बॉक्सर जूलियाना पेना ने कहा कि कोरोना सिर्फ पैसा लूटने का तरीका है।

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update:2022-01-30 17:42 IST

Julianna Pena statement (Social Media)

Corona Virus Update News : Ultimate Fighting Championship की स्टार जूलियाना पेना (Julianna Pena) ने कोरोना वायरस को लेकर बड़ा बयान दिया है। जूलियाना का ये बयान सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

जूलियाना पेना का बयान

अमेरिका बॉक्सर जूलियाना पेना ने कहा की कोरोना सिर्फ पैसा लुटाने का तरीका है। उन्होंने आगे कहा की कोरोना सिर्फ पैसा कमाने का जरिया है। मैं तब तक मास्क नहीं पहनती, जब तक मुझे कोई टोकता नहीं है।

जूलियाना पेना आगे बोलीं कि उसके बाद भी मैं लोगों से कहती हूं कि वो चीज़ अब गुज़र चुकी है। ये सिर्फ हमे मारने का प्लॉट है। जूलियाना ने ये सब बातें एक टीवी शो के दौरान कही है।

कौन है जूलियाना पेना

आपको बता दें कि जूलियाना पेना अभी UFC वुमेन बैंथम वेट चैम्पियन हैं और UFC की रैंकिंग में नंबर चार पर हैं। जूलियाना अमेरिका की मार्शल आर्ट आर्टिस्ट हैं। वह अल्टीमेट फाइटर सीरीज़ जीतने वाली पहली महिला बॉक्सर बनी थीं। सोशल मीडिया पर भी Julianna Pena की काफी पॉपुलरिटी है।

जूलियाना पेना का ये बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है। वहीं, कई लोग उनके इस बयान पर  अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। बता दें कि जूलियाना के करीब पांच लाख फॉलोवर्स हैं। टेनिस के नंबर वन खिलाड़ी नोवाक जोकोविच भी वैक्सीन लेने से इनकार कर चुके हैं, इसी वजह से वह ऑस्ट्रेलियन ओपन में हिस्सा नहीं ले पाए ।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Tags:    

Similar News