किसी भी वक्त सलाखों के पीछे हो सकता है नीरव मोदी, लंदन की कोर्ट से वॉरंट जारी

पंजाब नैशनल बैंक में 13 हजार करोड़ रुपये से अधिक के घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी पर शिंकजा कस गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घोटाले को अंजाम देकर ब्रिटेन में रह रहे अरबपति जूलर के खिलाफ लंदन के वेस्टमिंस्टर कोर्ट ने गिरफ्तारी वॉरंट जारी कर दिया है। बताया जा रहा है कि नीरव को किसी भी वक्त गिरफ्तार किया जा सकता है।

Update: 2019-03-18 15:06 GMT

लंदन: पंजाब नैशनल बैंक में 13 हजार करोड़ रुपये से अधिक के घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी पर शिंकजा कस गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घोटाले को अंजाम देकर ब्रिटेन में रह रहे अरबपति जूलर के खिलाफ लंदन के वेस्टमिंस्टर कोर्ट ने गिरफ्तारी वॉरंट जारी कर दिया है। बताया जा रहा है कि नीरव को किसी भी वक्त गिरफ्तार किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें.....जानिए भगौड़े नीरव मोदी को कैसे मिली ब्रिटेन में एंट्री?

दरअसल बैंकों का 13 हजार करोड़ लेकर फरार नीरव मोदी पिछले दिनों लंदन की सड़कों पर अपना लुक बदलकर बेखौफ घूमता दिखा था। जबकि उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी हो चुका है। जिसके बाद ब्रिटेन की वेस्टमिंस्टर कोर्ट ने इस मामले को गंभीरता लिया है और गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है।

यह भी पढ़ें.....भगोड़े नीरव मोदी के बंगले को डायनामाइट से कर दिया ध्वस्त

वेस्टमिंस्टर कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद अब लंदन पुलिस नीरव मोदी को अपने गिरफ्त में ले लेगी। हालांकि गिरफ्तारी के बाद नीरव मोदी के पास जमानत के लिए कोर्ट जाने का विकल्प है। कोर्ट से सशर्त जमानत मिल सकती है।

Tags:    

Similar News