×

रणबीर को जोरदार थप्पड़! फिर क्या सलमान के पिता को करना पड़ा ये काम

रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ देर बाद सलमान खान अपना आपा खो बैठे, और रणबीर से हाथाहाई हो गई, इस दौरान सलमान रणबीर कपूर को थप्पड़ और लात मारने लगे। हालांकि, इस बीच संजय दत्त ने बीच-बचाव किया, कुछ देर बाद रणबीर कपूर पब से चले गए।

Harsh Pandey
Published on: 17 Jun 2023 10:21 AM GMT
रणबीर को जोरदार थप्पड़! फिर क्या सलमान के पिता को करना पड़ा ये काम
X

यह भी पढ़ें. भूकंप ने हिलाई इमरान की कुर्सी, कभी भी गिर सकती है सरकार

नई दिल्‍ली: कपूर खानदान के इकलौते वारिस, फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर आज जन्‍मदिन मना रहें हैं। फिल्‍म 'सांवरिया' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले चॉकलेटी हीरो रणबीर कपूर का बर्थडे बैश शुक्रवार शाम को उनके घर पर मनाया गया।

रणबीर की इस बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे नजर आए। इस पार्टी से रणबीर और आलिया भट्ट की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।

यह भी पढ़ें. होंठों का ये राज! मर्द हो तो जरूर जान लो, किताबों में भी नहीं ये ज्ञान

यह भी पढ़ें. बेस्ट फ्रेंड बनेगी गर्लफ्रेंड! आज ही आजमाइये ये टिप्स

कई सितारे आए नजर...

यह भी पढ़ें: लड़कियों को पसंद ये! बताती नहीं पर हमेशा ही खोजती हैं ये चीजें

यह भी पढ़ें. सलमान बनेंगे राधे! सच्चाई जानकर खुली रह जायेंगी आंखें

वायरल हो रही एक फोटो में रणबीर आलिया भट्ट और अपनी मां नीतू के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्‍वीर में आलिया और रणबीर अपने दोस्‍तों के साथ नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

बर्थडे बॉय रणबीर को विश करने के लिए इस पार्टी में दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह आमिर खान, शाहरुख खान, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, करण जौहर जैसे कई बड़े सितारे नजर आए।

जहां दीपिका और रणवीर इस पार्टी में अलग-अलग पहुंचे। वहीं, अर्जुन कपूर और उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा एक साथ इस पार्टी में नजर आए। बता दें कि 37वां जन्मदिन मना रहे हैं।

यह भी पढ़ें. खुराफाती पाक का कारनामा! सीमा पर दिखा ऐसा, भारत हुआ अलर्ट

यह भी पढ़ें. USA की बड़ी चाल! इस देश के खिलाफ 200 सैनिक, खतरनाक मिसाइलो से लैस

यह भी पढ़ें करतारपुर कॉरिडोर! दुश्मन देश में लहराएगा भारतीय तिरंगा

यह भी पढ़ें. हार गया बाजी! जुए के खेल में पत्नी बनी खिलौना, दोस्तो ने किया ये हाल

उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2007 में फिल्म 'सांवरिया' से की थी। हालांकि उनकी पहली फिल्म तो फ्लॉप रही लेकिन रणबीर कपूर ने इसके बाद एक से एक हिट फिल्‍में देकर नया मुकाम हासिस की है।

बहरहाल, पिछले साल उनकी फिल्‍म 'संजू' सुपरहिट रही थी, जिसे क्रिटिक्‍स से भी काफी तारीफ मिली। इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्‍म में उनकी जोड़ी पहली बार आलिया भट्ट के साथ नजर आएगी।

यह भी पढ़ें. अरे ऐसा भी क्या! बाथरूम में लड़कियां सोचती हैं ये सब

रणबीर कपूर को लगा था सलमान का थप्पड़...

रणबीर कपूर और सलमान खान के बीच दुश्मनी के खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं। इसके पीछे की वजह कटरीना कैफ भी बताई जाती रहीं। खबरें थीं कि रणबीर के चलते ही सलमान और कटरीना का ब्रेकअप हुआ।

कई मौके पर सलमान और रणबीर का सामना हुआ लेकिन दुश्मनी की कड़वाहट दोस्ती में नहीं बदल पाई। आइये हम आपको बताते रणबीर और सलमान खान से जुड़े कुछ किस्सों के बारे में....

यह भी पढ़ें. झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह बात उन दिनों की है जब रणबीर कपूर की पहचान एक स्टार किड के तौर पर थी। सलमान और रणबीर के बीच हाथापाई की यह घटना मुंबई के एक वीआईपी क्लब की है। इस दौरान संजय दत्त भी इन दोनों के साथ मौजूद थे।

साथ ही बताया जा रहा है कि सलमान खान, संजय दत्त के साथ मिलकर अपनी दो फिल्म 'वांटेड' और 'रेडी' के सक्सेस पार्टी एन्जॉय कर रहे थे। इस दौरान वहां रणबीर कपूर भी पहुंचे। थोड़ी देर बाद अचानक सलमान और रणबीर में किसी बात तो लेकर बहस हो गई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ देर बाद सलमान खान अपना आपा खो बैठे, और रणबीर से हाथाहाई हो गई, इस दौरान सलमान रणबीर कपूर को थप्पड़ और लात मारने लगे। हालांकि, इस बीच संजय दत्त ने बीच-बचाव किया, कुछ देर बाद रणबीर कपूर पब से चले गए।

यह भी पढ़ें. शहीद ए भगत! भारत मां का वो लाल, जिसका नाम ही युवाओं के लिए जोश

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना के कुछ वक्त बाद सलमान खान के पिता सलीम खान ने रणबीर कपूर और उनके पिता ऋषि कपूर से माफी मांगी। इसके बाद दोनों परिवार के बीच सुलह हो गई थी।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story