×

Today Top 10 Bollywood News: प्रियंका से लेकर विराट-अनुष्का के वायरल वीडियो तक, पढ़ें बॉलीवुड की ताजातरीन खबरें

Today Top 10 Bollywood News: यहां पढ़ें 11 मई 2023 की मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरें...

Ruchi Jha
Published on: 11 May 2023 4:54 PM GMT (Updated on: 11 May 2023 4:58 PM GMT)
Today Top 10 Bollywood News: प्रियंका से लेकर विराट-अनुष्का के वायरल वीडियो तक, पढ़ें बॉलीवुड की ताजातरीन खबरें
X
Today Top 10 Bollywood News (Image Credit: Instagram)

#1 कितने अमीर हैं परिणीति के होने वाले पति राघव चड्ढा?

इन दिनों आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में है। ऐसी खबरें हैं कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं, तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि परिणीति चोपड़ा जिनसे शादी करने जा रही हैं, वह कितनी अमीर हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#2 Crime Thriller Web Series

क्या आप भी सस्पेंस और थ्रिलर भरी फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं, तो जरूर आप भी गूगल पर यही ढूंढ रहे होगे कि बेस्ट क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज कौन सी है? तो चलिए आज इस आर्टिकल में हम आपको पांच ऐसी क्राइम थ्रिलर वेब स्टोरी के बारे में बताएंगे जिसे देखकर आपकी रूह कांप उठेगी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#3 'द केरल स्टोरी' विवाद पर ये क्या बोल गए शत्रुघ्न सिन्हा

'द केरल स्टोरी' को लेकर चल रहे विवाद पर अब एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इस दौरान जो बातें कही हैं, वह वाकई हैरान करने वाली है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#4 आलिया ने बताया अपनी बेटी का यूनिक निकनेम

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी लाडली बेटी राहा के क्यूट निकनेम का खुलासा किया है। इसी के साथ उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को भी शेयर किया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#5 पैपराजी पर आगबबूला हुए विराट कोहली

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विराट पैपराजी पर गुस्सा होते दिख रहे हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#6 अनुपमा को फिर होगा प्यार?

शो 'अनुपमा' इस वक्त काफी इंट्रास्टिंग मोड़ पर है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#7 पश्चिम बंगाल में 'द केरला स्टोरी' को लेकर बवाल!

पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु और केरल में फिल्म 'द केरल स्टोरी' का जमकर विरोध किया जा रहा है। फिल्म को इन राज्यों में बैन भी कर दिया गया था, लेकिन इसके बाद भी फिल्म की स्क्रीनिंग की गई। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#8 प्रियंका ने फैमिली संग शेयर की बेहद प्यारी तस्वीर

सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा ने अपने परिवार संग एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है, लेकिन इस तस्वीर में वह कुछ ऐसा करती दिखीं जिसके कारण अब उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#9 आपको याद है '1920' की लिसा?

आज यानी 11 मई 2023 को अदा शर्मा अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। आइए आज इस खास मौके पर हम आपको एक्ट्रेस से जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#10 फराह खान से लेकर नेहा धूपिया तक

'मदर्स डे' का महीना चल रहा है और इस खास मौके पर सभी बच्चे अपनी मम्मियों को स्पेशल महसूस करवाने के लिए अभी से प्लानिंग करने में लग गए हैं। इस साल यह खास दिन 14 मई 2023 को सेलिब्रेट किया जाएगा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story