×

Today Top 10 Bollywood News: सलमान खान से लेकर राज कपूर की हवेली तक, पढ़ें बॉलीवुड की ताजातरीन खबरें

Today Top 10 Bollywood News: यहां पढ़ें 2 मई 2023 की मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरें...

Ruchi Jha
Published on: 2 May 2023 4:41 PM GMT
Today Top 10 Bollywood News: सलमान खान से लेकर राज कपूर की हवेली तक, पढ़ें बॉलीवुड की ताजातरीन खबरें
X
Today Top 10 Bollywood News (Image Credit: Instagram)

#1 Shahrukh Khan Upcoming Movies 2023

शाहरुख खान ने 2023 की शुरुआत में ही अपनी सुपरहिट फिल्म 'पठान' से धमाल मचा दिया था, जिसके बाद अब दर्शको को अब एक्टर की अगली फिल्मों का काफी बेसब्री से इंतजार है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#2 अनुपमा में आएगा नया ट्विस्ट

टीवी शो 'अनुपमा' इन दिनों खूब सुर्खियों में है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#3 'द केरल स्टोरी' की कहानी को सच साबित करने वाले को मिलेंगे 1 करोड़ रुपए!

फिल्म 'द केरल स्टोरी' 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुन आपके होश उड़ जाएंगे। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#4 आपने देखा प्रियंका चोपड़ा का ये 2 अरब का नेकलेस

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में मेट गाला 2023 के इवेंट में शिरकत की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#5 बॉलीवुड का पाकिस्तान से पुराना रिश्ता

भारत और पाकिस्तान अब भले अलग हो गया हो, लेकिन आज भी दोनों के बीच रिश्ता कायम है और इसकी वजह है बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राज कपूर की ऐतिहासिक हवेली। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#6 राखी का वीडियो

राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। हालांकि, इस वीडियो में राखी की हरकतें काफी अजीब हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#7 सलमान पर लगा डबल स्टैंडर्ड का आरोप

क्या डबल स्टैंडर्ड हैं सलमान खान? ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि सलमान की कुछ बातों के कारण उन्हें ये टैग मिला है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#8 मेट गाला में आलिया-प्रियंका की ड्रेस है बेहद खास

मेट गाला 2023 से आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिनमें दोनों अदाकार बला की खूबसूरत लग रही हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#9 अपनी शर्तों पर काम करती थीं ये अदाकार

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकार सुचित्रा सेन अपनी शर्तों पर काम करने वाली एक्ट्रेस में से एक थीं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#10 रेड ड्रेस पहन सोफिया ने ढाया कहर

सोशल मीडिया पर सोफिया अंसारी ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story