×

Today Top 10 Bollywood News: सुहाना खान से लेकर अनुपम खेर के घायल होने तक, पढ़ें बॉलीवुड की ताजातरीन खबरें

Today Top 10 Bollywood News: यहां पढ़ें 22 मई 2023 की मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरें...

Ruchi Jha
Published on: 22 May 2023 4:56 PM GMT
Today Top 10 Bollywood News: सुहाना खान से लेकर अनुपम खेर के घायल होने तक, पढ़ें बॉलीवुड की ताजातरीन खबरें
X
Today Top 10 Bollywood News (Image Credit: Instagram)

#1 नहीं हुआ है आसिम-हिमांशी का ब्रेकअप

बिग बॉस 13 की हिट और प्यारी जोड़ी आसिम रियाज-हिमांशी खुराना पिछले कुछ समय से खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं, क्योंकि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की गलियारों में इनके ब्रेकअप की खबरों ने माहौल को गर्म कर रखा है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#2 कौन हैं The Kerala Story में अदा संग दिखने वाली 3 लड़कियां?

'द केरल स्टोरी' को रिलीज हुए आज 16 दिन हो चुके हैं, लेकिन फिल्म को लेकर विवाद अभी भी जारी है। आइए इन सब के बीच हम आपको फिल्म में अदा शर्मा संग काम करने वाली उन तीन लड़कियों के बारे में विस्तार से बताते हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#3 Nora Fatehi के मानहानि केस में आज होगी सुनवाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस पर मानहानि का केस दर्ज किया है, जिसकी आज सुनवाई होनी है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#4 आपने देखी मालती मैरी की ये क्यूटनेस भरी तस्वीर?

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी लाडली बेटी मालती मैरी चोपड़ा की एक बेहद प्यारी तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#5 भारतीय सिनेमा के नाम एक और बड़ी उपलब्धि

भारतीय सिनेमा प्रेमियों के लिए बेहद बड़ी खुशखबरी है और उससे भी ज्यादा यह एक गर्व की बात है। जी हां, भारतीय सिनेमा ने एक बार फिर एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम की है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#6 सुहाना खान ने किया बड़ा खुलासा

एक्टर शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान ने अपने पिता को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जिसे सुन आपके भी होश उड़ जाएंगे। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#7 खुल गया माया की दरिंदगी का राज!

टीवी शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। अनुज-अनुपमा एक बार फिर सामने आ गए हैं। इस बीच अब माया के सच का भी खुलासा होने वाला है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#8 अनुपम खेर हुए घायल

एक्टर अनुपम खेर को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। जी हां, एक्टर अपनी शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#9 Upcoming Bhojpuri Movies 2023

भोजपुरी सिनेमा के लिए साल 2023 बेहद शानदार होने वाला है। जी हां, इस साल भोजपुरी सिनेमा के बड़े-बड़े स्टार्स की धमाकेदार फिल्में रिलीज होने वाली हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#10 समीर वानखेड़े और उनकी पत्नी को मिली धमकी

मुंबई NCB के पूर्व जोनल निदेशक समीर वानखेड़े और उनकी पत्नी को धमकी मिलने का मामला सामने आया है, जिसके बाद समीर ने अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा की मांग की है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story