×

Today Top 10 Bollywood News: उर्फी जावेद से लेकर आलिया भट्ट के वायरल वीडियो तक, पढ़ें बॉलीवुड की ताजातरीन खबरें

Today Top 10 Bollywood News: यहां पढ़ें 8 मई 2023 की मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरें...

Ruchi Jha
Published on: 8 May 2023 4:39 PM GMT
Today Top 10 Bollywood News: उर्फी जावेद से लेकर आलिया भट्ट के वायरल वीडियो तक, पढ़ें बॉलीवुड की ताजातरीन खबरें
X
Today Top 10 Bollywood News (Image Credit: Instagram)

#1 शाहरुख खान के दिल्ली वाले घर की तस्वीरें

शाहरुख खान के मन्नत वाले घर के बारे में तो सभी को पता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्टर का एक घर दिल्ली में भी है, जो मन्नत की तरह ही बेहद आलीशान है। तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

#2 आलिया भट्ट को परेशान करता है ये शख्स

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस शिकायत करती दिख रही हैं कि कोई उन्हें परेशान करता है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#3 एक हुए अक्षय कुमार-रवीना टंडन!

रविवार को मुंबई में अवॉर्ड इवेंट का आयोजन किया गया था, जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने शिरकत की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#4 आपने देखी अनन्या की ये लेटेस्ट तस्वीरें?

अनन्या पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, एक तस्वीर में वह अपने पापा संग भी पोज देती नजर आ रही हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#5 पंकज त्रिपाठी के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी

पंकज त्रिपाठी अपनी शानदार एक्टिंग के कारण लोगों के दिलों पर राज करते हैं। उनकी फिल्मों का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस बीच एक्टर ने अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#6 कौन है उर्फी जावेद का पहला प्यार

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने दिल का हाल बयां करते हुए बताया है कि उनका पहला प्यार कौन है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#7 Akshay Kumar Upcoming Movies 2023

Akshay Kumar Upcoming Movies 2023: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। आने वाले समय में एक्टर की कई धमाकेदार फिल्में आने वाली हैं, तो अगर आप भी खिलाड़ी कुमार के फैन हैं, तो आइए आज हम आपको उनकी अपकमिंग फिल्मों के बारे में बताते हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#8 जुदा हुई अनुपमा-अनुज की राहें

आखिरकार अनुपमा और अनुज एक-दूसरे से हमेशा के लिए अलग हो गए हैं। जी हां, अनुज-अनुपमा के पास नहीं आया और अब अनुपमा की जिंदगी में नया मोड़ आएगा। तो आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#9 उर्फी जावेद का नया लुक

फैशनिस्टा क्वीन उर्फी जावेद ने आज फिर अपना एक हैरान करने वाला रूप दिखाया है। जी हां! अपकी बार उन्होंने एक ऐसी चीज से अपना आउटफिट बनाया है, जिसके बारे में कभी कोई सपने में भी नहीं सोच सकता। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#10 Bollywood Special

दिवंगत अभिनेत्री मधुबाला और एक्टर दिलीप कुमार के किस्से तो आपने खूब सुने होंगे, लेकिन क्या आप जानते हैं मधुबाला का पहला प्यार दिलीप कुमार नहीं, बल्कि कोई और था। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story