BIHAR ELECTION! फैमली ड्रामा, ‘पोस्टर विवाद’ के बाद ‘परिवार विवाद’

शादी के एक महीने बाद से ही तेज प्रताप और ऐर्श्वर्या के बीच खटपट की खबरें आनी शुरु हो गई थी। इसके बाद तेजप्रताप ने तलाक की अर्जी दी थी। तलाक का मामला फैमिली कोर्ट में चल रहा है। इस मामले में जज ने दोनों के बीच समझौता कराने की कोशिश की थी, लेकिन मामला सुलझ नहीं पाया।

Published by Harsh Pandey Published: September 30, 2019 | 9:40 am
Modified: September 30, 2019 | 9:49 am

यह भी पढ़ें.  अरे ऐसा भी क्या! बाथरूम में लड़कियां सोचती हैं ये सब

नई दिल्ली: चुनाव आते ही राजनैतिक घराने का माहौल बदला बदला नजर आता है, कहीं टकराव की स्थिती, कहीं दूसरी पार्टी को समर्थन, किसी को पार्टी का टिकट, कहीं पार्टी से बेदखल, कहीं रैलियां, कहीं कुछ और…

यह भी पढ़ें.  झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

नया मामला बिहार के पटना से है, जहां पूर्व सीएम राबड़ी देवी के घर के भीतर का झगड़ा घर के बाहर आ चुका है। बीती रात भी ये चलता रहा, बारिश के बीच भी लालू प्रसाद यादव और राबड़ी की बहू घर के बाहर खड़ी रहीं क्योंकि गार्ड ने दरवाजा भीतर से बंद कर रखा था। ये सब तब हुआ जब बहू ऐश्वर्या ने अपने पिता को फोन कर घर बुलाया।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

जब पिता राबड़ी के घर पर पहुंचे तो ऐश्वर्या उन्हें लेने बाहर गईं तभी गार्ड ने दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। वो दरवाजा पीटती रहीं लेकिन दरवाजा नहीं खोला गया।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

इसके बाद राबड़ी आवास पर ऐश्वर्या राय के पिता चन्द्रिका राय के समर्थक पहुंच गए। चन्द्रिका राय और उनकी पत्नी पूर्णिमा राय अपनी बेटी ऐश्वर्या के साथ राबड़ी आवास के एक तरफ धरने पर बैठ गए। हालांकि, अब खबर आ रही है कि चन्द्रिका राय और राबड़ी देवी के बीच सुलह कराने की कोशिश शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें. असल मर्द हो या नहीं! ये 10 तरीके देंगे आपके सारे सवालों के सही जवाब

ये है मामला…..

तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या ने परिवार के सदस्यों पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए कहा है कि पूर्व सीएम राबड़ी देवी और मीसा भारती ने उनके साथ मारपीट की है, और खाने के लिए खाना भी नहीं दिया है।

बताते चलें कि कुछ दिनों पहले ही ऐश्वर्या का एक विडियो सामने आया था जिसमें वह रोते हुए घर से बाहर जा रही थीं।

यह भी पढ़ें.  होंठों का ये राज! मर्द हो तो जरूर जान लो, किताबों में भी नहीं ये ज्ञान

साथ ही बताते चलें कि लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी चन्द्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या के साथ पिछले साल मई में हुई थी।

शादी के एक महीने बाद से ही तेज प्रताप और ऐर्श्वर्या के बीच खटपट की खबरें आनी शुरु हो गई थी। इसके बाद तेजप्रताप ने तलाक की अर्जी दी थी। तलाक का मामला फैमिली कोर्ट में चल रहा है। इस मामले में जज ने दोनों के बीच समझौता कराने की कोशिश की थी, लेकिन मामला सुलझ नहीं पाया।

यह भी पढ़ें. बेस्ट फ्रेंड बनेगी गर्लफ्रेंड! आज ही आजमाइये ये टिप्स

मालूम हो कि अब तक चर्चा ऐश्वर्या और तेज प्रताप के तलाक को लेकर होती थी। लेकिन इस बार ऐश्वर्या ने जो आरोप लगाए हैं वो बेहद संगीन हैं। मामला एफआईआर तक पहुंच चुका है और घर के बाहर पुलिस तक जुट गई।

मीसा ने दिया जवाब…

यह भी पढ़ें. ओह तेरी! पत्नी कहेगी पति से, बिस्तर पर ‘ना बाबा ना’

इस मामले में लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने कहा है कि उनके ऊपर लगाए जा रहे सारे आरोप बेबुनियाद और यह राजनीति से प्रेरित हैं। तेज प्रताप यादव की बड़ी बहन मीसा भारती ने कहा कि ईद के बाद से वो सिर्फ तीन बार कोर्ट के काम से पटना गई हैं।

यह भी पढ़ें: लड़कियों को पसंद ये! बताती नहीं पर हमेशा ही खोजती हैं ये चीजें

उन्होंने कहा कि वह पटना से जिस दिन गईं उसी दिन शाम को वापस भी आ गई। मीसा भारती ने बताया कि इन तीनों बार की यात्रा में उनकी ऐश्वर्या से न तो मुलाकात हुई और न ही कोई बात।

यह भी पढ़ें.  हार गया बाजी! जुए के खेल में पत्नी बनी खिलौना, दोस्तो ने किया ये हाल

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App