×

महासेल! Hero की इन गाड़ियों पर बंपर छूट, घर लायें मात्र इतने में

आप इनमें से किसी एक स्कूटर को फाइनेंस कराते हैं तो आपको महज 3,999 रुपये बतौर डाउन पेमेंट देने होंगे। इसके अलावा इन पर कंपनी 2,000 रुपये का फेस्टिव डिस्काउंट भी दे रही है। इतना ही नहीं इनके साथ आप 10,000 रुपये का Paytm

Harsh Pandey
Published on: 20 July 2023 10:51 AM GMT (Updated on: 20 July 2023 11:41 AM GMT)
महासेल! Hero की इन गाड़ियों पर बंपर छूट, घर लायें मात्र इतने में
X

नई दिल्ली: देश में इस वक्त त्योहारों की धूम हैं, टेलीकॉम से लेकर आन लाईन शापिंग तक, नवरात्री, दशहरा, दिपावली आदि प्रमुख त्योहारों पर सभी कंपनिया ग्राहकों को नये नये ऑफर दे रही है।

यह भी पढ़ें. अरे ऐसा भी क्या! बाथरूम में लड़कियां सोचती हैं ये सब

इसी बीच खबर है कि प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकार्प इस त्योहारी मौसम में अपने ग्राहकों के लिए शानदार मौका लेकर आई है। कंपनी ने एक नई स्कीम ‘करोड़ों का त्योहार’ की शुरुआत की है।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

बताया जा रहा है कि इस ऑफर के तहत आप महज 3,999 रुपये देकर Hero के शानदार स्कूटर और महज 4,999 रुपये देकर कंपनी की कम्यूटर सेग्मेंट की बाइक्स को घर ला सकते हैं। तो आइये आपको बताते हैं इससे जुड़े कुछ नये ऑफर..

यह भी पढ़ें. झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

1. Hero अपने ग्रहको के लिए बाइक रेंज पर इस त्योहारी मौसम में 1,500 रुपये का फेस्टिव कैश डिस्काउंट दे रही है। इस समय कंपनी के कम्यूटर सेग्मेंट में Hero Spelndor, Glamour, HF Delux और Passion जैसी गाड़ियां है।

साथ ही बताते चलें कि आप इनमें से किसी बाइक को फाइनेंस कराते हैं तो आपको महज 4,999 रुपये बतौर डाउन पेमेंट देनी होगी। इसके अलावा महज 6.99 प्रतिशत की दर से ब्याज लगाया जाएगा। इनकी शुरुआती मासिक EMI महज 1,750 रुपये है।

यह भी पढ़ें. असल मर्द हो या नहीं! ये 10 तरीके देंगे आपके सारे सवालों के सही जवाब

2. इसके अलावा कंपनी अपने स्कूटरों के विस्तृत रेंज पर भी इस त्योहारी मौसम में छूट दे रही है। इस समय कंपनी के स्कूटरों के रेंज में Hero Pleasure, Destini, Maestro Edge और Duet शामिल हैं।

यह भी पढ़ें. होंठों का ये राज! मर्द हो तो जरूर जान लो, किताबों में भी नहीं ये ज्ञान

आपको बता दें कि आप इनमें से किसी एक स्कूटर को फाइनेंस कराते हैं तो आपको महज 3,999 रुपये बतौर डाउन पेमेंट देने होंगे। इसके अलावा इन पर कंपनी 2,000 रुपये का फेस्टिव डिस्काउंट भी दे रही है। इतना ही नहीं इनके साथ आप 10,000 रुपये का Paytm कैशबैक का भी लाभ उठा सकते हैं।

3. Hero के मुताबिक Spelndor कंपनी के कम्यूटर सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग बाईक है। बता दें कि बीते अगस्त महीने में कंपनी ने Spelndor के 1,70,258 यूनिट्स की बिक्री की थी।

यह भी पढ़ें. बेस्ट फ्रेंड बनेगी गर्लफ्रेंड! आज ही आजमाइये ये टिप्स

कंपनी ने इस बाइक में 97.2 cc की क्षमता का इंजन प्रयोग किया है। इसकी कीमत 51,790 रुपये से लेकर 56,200 रुपये तक है। सामान्य तौर पर ये बाइक 70 से 75 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज देती है।

यह भी पढ़ें. ओह तेरी! पत्नी कहेगी पति से, बिस्तर पर ‘ना बाबा ना’

4. कंपनी के स्कूटरों की बात की जाये तो Hero Maestro सबसे ज्यादा बेची जाने वाली स्कूटर है। बीते अगस्त महीने में कंपनी ने 12,724 यूनिट्स की बिक्री की है।

यह भी पढ़ें: लड़कियों को पसंद ये! बताती नहीं पर हमेशा ही खोजती हैं ये चीजें

इसके साथ कंपनी ने बताया कि ये स्कूटर दो वैरिएंट में उपलब्ध है। इसके एंट्री लेवल वैरिएंट में कंपनी ने 110.9 cc की क्षमता का इंजन प्रयोग किया है। इसकी कीमत 52,130 रुपये से लेकर 53,530 रुपये तक है।

गौरतलब है कि देश में इस वक्त त्योहारों की धूम हैं, टेलीकॉम से लेकर आन लाईन शापिंग तक, नवरात्री, दशहरा, दिपावली आदि प्रमुख त्योहारों पर सभी कंपनिया ग्राहकों को नये नये ऑफर दे रही है।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story