और कितना गिरेगा पाकिस्तान! दुनिया से छिपा कर किया ये काम

पाकिस्तान की ओर से सीमापार से आज दो बार सीजफायर उल्लंघन किया गया है। पाकिस्तान ने एक दिन में दोबारा सीजफायर उल्लंघन किया है।

Published by Harsh Pandey Published: November 8, 2019 | 3:46 pm
Modified: November 8, 2019 | 4:44 pm

पुंछ: पाकिस्तान स्थित करतारपुर साहिब कॉरिडोर के उद्घाटन के लिए अब चंद समय बचा हुआ है। पाकिस्तान के पीएम के फैसले पर सेना को विरोध साफ देखा जा सकता है।

सीमा पार से दुश्मन देश ने एक बार फिर घाटी में हालात को असामान्य करने की कोशिश की है।

यह भी पढ़ें.  चोरी हो गया दिल्ली का ये फुटओवर ब्रिज, है गजब कहानी

बताया जा रहा है कि पाकिस्तान की ओर से सीमापार से आज दो बार सीजफायर उल्लंघन किया गया है। पाकिस्तान ने एक दिन में दोबारा सीजफायर उल्लंघन किया है। पाकिस्तान की ओर से जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में कृष्णाघाटी सेक्टर में आज सुबह 11 बजकर 45 मिनट पर फिर से युद्धविराम का उल्लंघन किया गया है। भारतीय सेना पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

अब डरा पाकिस्तान: सेना का ऐसा खौफ, कहा- सब होगा खत्म

बताते चलें कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में कृष्णाघाटी सेक्टर में पाकिस्तानी सेना द्वारा शुक्रवार तड़के सीमापार से गोलाबारी की गई।

यह भी पढ़ें. पुलिस नहीं जल्लाद है ये, वीडियो देख कांप जायेगी रूह

बड़ी खबर है कि इस गोलाबारी में सेना का दो जवान शहीद हो गया, वहीं दो आतंकवादी के मारे जाने की खबर है। मेंढर सब डिवीजन के केजी सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से यह सीजफायर उल्लंघन किया गया है। जम्मू के डिफेंस पीआरओ की ओर से इसकी जानकारी दी गई है।

पाकिस्तान की ओर से रात लगभग 2 बजकर 30 मिनट पर युद्धविराम का उल्लंघन किया गया, जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

यह भी पढ़ें.  मोदी का मिशन Apple! अब दुनिया चखेगी कश्मीरी सेब का स्वाद

PAK की कायराना हरकत…

खबर ये भी आ रही है कि दो दिन पहले ही पाकिस्तानी सेना ने ओछीं हरकत करते हुए अंतरराष्ट्रीय सीमा पर हीरानगर सेक्टर के रठुआ, पानसर, मनसारी में रिहायशी इलाकों को निशाना बनाते हुए गोलीबारी की।

यह भी पढ़ें. अयोध्या राम मंदिर! फैसला आने से पहले यूपी में घुसे भगवा आतंकी

गौरतलब है कि केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा, आर्टिकल 370 को हटाये लगभग दो महिने का वक्त हो गया है, लेकिन जम्मू-कश्मीर को लेकर पाकिस्तान की चाहत कम नहीं हो रही है, प्रतिदिन सीमापार से नई नई चाल चली जा रही है।

यह भी पढ़ें.  जहरीली हवा में जी रहे आप, बचने के लिए करें ये उपाय 

यह भी पढ़ें.  सावधान दिल्ली वालों! हेल्थ इमरजेंसी घोषित, अब नहीं सुधरे तो भुगतोगे