डोर-बेल खराब है… कृपया मोदी-मोदी चिल्लाएं, तभी खुलेगा दरवाजा

अंबाला की एक मुस्लिम बस्ती में घरों के बाहर कुछ पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टरों में साफ देखा जा सकता है कि, इन पोस्टरों पर लिखा है कि यहां की डोर-बेल खराब है, दरवाजा खुलवाने के लिए कृपया मोदी-मोदी की आवाज लगाएं, यह घटना अंबाला छावनी इलाके की एक मुस्लिम बस्ती की है।

यह भी पढ़ें.  अरे ऐसा भी क्या! बाथरूम में लड़कियां सोचती हैं ये सब

चंडीगढ़: देश भर में इस वक्त चुनाव का माहौल है, चुनाव आते ही राजनैतिक पार्टियों का माहौल बदला बदला नजर आता है, कहीं टकराव की स्थिती, कहीं दूसरी पार्टी को समर्थन, किसी को पार्टी का टिकट, कहीं पार्टी से बेदखली, कहीं रैलियां, कहीं कुछ और…

यह भी पढ़ें.  झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

चुनावी माहौल में बहुत जनता के बीच अनेक रंग देखने को मिलते हैं, नेताओं और पार्टियों की तरफ से वोटरों को लुभाने के लिए हर संभव प्रयास किए जाते हैं और प्रचार के नए-नए तरीके अपनाए जाते हैं।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

नया मामला हरियाणा से है, हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच अंबाला से एक ऐसा तस्वीर सामने आई है जहां वोटरों ने समर्थन देने का नायाब तरीका अपनाया है।

यह भी पढ़ें: लड़कियों को पसंद ये! बताती नहीं पर हमेशा ही खोजती हैं ये चीजें

घरों के बाहर लगे पोस्टर…

यह भी पढ़ें. असल मर्द हो या नहीं! ये 10 तरीके देंगे आपके सारे सवालों के सही जवाब

बता दें कि अंबाला की एक मुस्लिम बस्ती में घरों के बाहर कुछ पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टरों में साफ देखा जा सकता है कि, इन पोस्टरों पर लिखा है कि यहां की डोर-बेल खराब है, दरवाजा खुलवाने के लिए कृपया मोदी-मोदी की आवाज लगाएं, यह घटना अंबाला छावनी इलाके की एक मुस्लिम बस्ती की है।

यह भी पढ़ें.  होंठों का ये राज! मर्द हो तो जरूर जान लो, किताबों में भी नहीं ये ज्ञान

क्या आपको मालूम है कि ये पोस्टर क्यों लगाए गए, इसके पीछे की कहानी बेहद रोचक है, मुस्लिम बस्ती के लोगों ने बताया कि चुनावी माहौल में बहुत प्रत्याशी उनके पास वोट की अपील के लिए आते हैं और वह बार-बार डोर बेल बजाते हैं, लिहाजा यह पोस्टर उन्हीं प्रत्याशियों के लिए लगाए गए हैं।

Haryana Elections 2019: कांग्रेस के गढ़ में BJP की नैया पार लगाएंगी TikTok स्टार!

मोदी-मोदी बोलने वालों के लिए खुलेगा दरवाजा…

इस मसले पर स्थानीय लोगों का कहना है कि तमाम पार्टियों के नेता उनके पास वोट मांगने आते हैं, लेकिन उन्हें अपना समर्थन प्रधानमंत्री मोदी को देना है, इसीलिए उन्होंने पोस्टर लगा दिए हैं कि जो नेता मोदी का नाम लेंगे, उन्हीं के लिए दरवाजे खोले जाएंगे।

यह भी पढ़ें. बेस्ट फ्रेंड बनेगी गर्लफ्रेंड! आज ही आजमाइये ये टिप्स

गौरतलब है कि हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच अंबाला से एक ऐसा तस्वीर सामने आई है जहां वोटरों ने समर्थन देने का नायाब तरीका अपनाया है। बताते चलें कि 21 अक्टूबर को वोटिंग होना है।

यह भी पढ़ें. ओह तेरी! पत्नी कहेगी पति से, बिस्तर पर ‘ना बाबा ना’