UP Nikay Chunav 2023: अमेठी में गरजे भूपेंद्र चौधरी, बोले- योगी सरकार में गुंडे माफिया प्रदेश छोड़ कर भाग रहे है

UP Nikay Chunav 2023: यूपी निकाय चुनाव को चुनावी दौरे पर अमेठी पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है । हम जो कहते हैं उसे करके दिखाते हैं ।

Update:2023-05-09 04:39 IST
अमेठी में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी: Photo- Newstrack

Amethi News: यूपी निकाय चुनाव को चुनावी दौरे पर अमेठी पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है । हम जो कहते हैं उसे करके दिखाते हैं । सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के तहत भाजपा काम करती हैं। किसान संमान योजना,आयुष्मान भारत योजना, गरीबों को नि:शुल्क राशन पहुंचाने की योजना सहित तमाम योजनाओ का लाभ लोगों को पूरी इमानदारी से मिल रहा है।आप सब देख रहे हैं की गुंडे माफिया प्रदेश छोड़ कर भाग रहे हैं ।छुपने की जगह खोजते फिर रहे है योगी जी की सरकार में सभी के अंदर सुरक्षा की भावना जागृत हुई है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने सोमवार को अमेठी जनसभा को संबोधित करते हुए बोले कि आप सब ने वह दौर भी देखा है ।जब गुंडे माफियाओ के इसारे पर सरकार चलती थी। यूपी कभी दंगों का प्रदेश कहा जाता था लेकिन जब से योगी जी की सरकार बनी कोई दंगा नहीं हुआ।भूपेन्द्र चौधरी ने कहा कि आप सब ने प्रदेश में जिस तरह से दूसरी बार भाजपा की सरकार को मौका दिया अपना आशीर्वाद दिया उसी तरह नगर में भी भाजपा की सरकार बनाये जिससे विकास को और गति दी जा सके। भूपेन्द्र चौधरी ने कहा कि भाजपा विकास के मुद्दे पर चुनाव लड रही है ।सभी सीटें जीतेगी।

सभा को संबोधित करते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरी ने मतदाताओं से कहा की जमीन खोरो से सावधान रहने की जरूरत है। वरना पश्चाताप के अतरिक्त कुछ बचेगा नहीं।रोड शो में यूपी सरकार के मंत्री प्रभारी मंत्री अमेठी गिरीश चंद्र यादव, भोज पुरी अभिनेता दिनेश लाल निरहुआ, भाजपा के प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला,अमेठी जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरि, पूर्व अध्यक्ष नगर पंचायत अमेठी चंद्रमा देवी, भाजपा नेता अमरेंद्र सिंह पिंटू,एम एल सी शैलेंद्र प्रताप सिंह,काशी प्रसाद तिवारी, प्रवीण सिंह भी मौजूद थे

बताते चलें कि अमेठी कांग्रेस का गढ़ कहा जाता था पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने 2019 के चुनाव में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को हराकर कांग्रेस के इस किले पर कब्जा कर लिया था कांग्रेस आज बहुत दयनीय हालत में यहां पहुंचे चुकी है अमेठी जिले की चारों विधानसभा सभा सीटों में से अमेठी और गौरीगंज पर सपा का कब्जा है जबकि जगदीशपुर और तिलोई भाजपा के पास है निकाय सीटों को देखें तो गौरीगंज नगर पालिका सपा के पास है जब कि नगर पालिका जायस,नगर पंचायत अमेठी और मुसाफिरखाना भाजपा के पास है।

इस चुनाव में भाजपा ने अमेठी नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए अंजू कसौधन, मुसाफिरखाना बृजेश कुमार गुप्ता को मैदान में उतारा है जबकि नगर पालिका गौरीगंज से अध्यक्ष पद के लिए रश्मि सिंह को और जायस से बीना सोनकर को टिकट दिया।

भाजपा ने इस चुनाव में पूरी ताकत झोंक रखी है आज चारों सीटों पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, भोज पुरी अभिनेता दिनेश लाल निरहुआ ने रोड शो और सभा को संबोधित कर भाजपा उम्मीदवारो के लिए समर्थन जुटाने का प्रयास किया। कांग्रेस ने भी सभी चारों सीटों पर प्रत्याशी उतारे हैं ।हमेशा चर्चा में रहने वाली अमेठी में हो रहे निकाय चुनाव में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के सामने साख बचाये रखने की चुनौती है तो 2024 के लिए दम भर रही कांग्रेस के सामने राहुल गांधी और प्रियंका का वजूद बचाने का संकट है।

Tags:    

Similar News