Amethi News: अमेठी में लूट के बाद महिला की गला रेत कर हत्या

Amethi News: बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने के बाद घर में जमकर लूटपाट भी किया जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त महिला घर में अकेली थी। उसका पति खेती-बाड़ी के काम से घर के बाहर था।

Update: 2023-03-20 19:31 GMT
अमेठी: लूट के बाद महिला की गला रेत कर हत्या

Amethi News: अमेठी में दिन दिहाड़े एक बुजुर्ग महिला की हत्या का सनसनी खेज मामला सामने आया है। घर में अकेली महिला का अज्ञात बदमाशों ने गला रेत कर हत्या कर दिया और फरार हो गए। महिला के घर में बिखरे सामान लूट होने की ओर संकेत कर रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

जिले के मुंशीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत हरिहरपुर गांव में अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े एक बुजुर्ग महिला की गला रेत कर हत्या कर दी। बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने के बाद घर में जमकर लूटपाट भी किया जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त महिला घर में अकेली थी। उसका पति खेती-बाड़ी के काम से घर के बाहर था। मृतका के परिवार के अन्य लोग रोजी रोटी के लिए बाहर रहते हैं।

बुजुर्ग महिला की हत्या

दिनदहाड़े हुई घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक इला मारन जी घटनास्थल पर पहुंच गए स्थानीय पुलिस ने शव का पंचनामा करवा कर पीएम हेतु पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। परिजनों ने बताया कि यहां कुछ अज्ञात लोगों द्वारा 60 साल की बुजुर्ग महिला माया की हत्या कर दी गई है। इससे हम लोगों में बहुत ज्यादा भय व्याप्त है। इनके बच्चे बाहर रहते थे। यह पति पत्नी साथ यहां रहते थे।

पूरे मामले पुलिस अधीक्षक इलामारन जी ने बताया कि थाना मुंशीगंज के हरिहरपुर गांव में अज्ञात लोगों द्वारा महिला की हत्या करने की सूचना प्राप्त हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। प्रथम दृष्टया चाकू से वार कर घटना को अंजाम देने की बात निकल कर सामने आ रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही दोषियों को पकड़कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News