Burning Train In Andhra Pradesh: बेंगलुरु-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन के एक डिब्बे में आग, मौके पर अफरा तफरी का माहौल

Burning Train In Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में रविवार को बेंगलुरु-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन के एक डिब्बे में आग लग गई। देखते ही देखते ट्रेन धू-धूकर जलने लगी।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2022-11-27 10:26 GMT

Burning Train In Andhra Pradesh (Pic: Social Media)

Burning Train In Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में रविवार को बेंगलुरु-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन के एक डिब्बे में आग लग गई। देखते ही देखते ट्रेन धूं-धूंकर जलने लगी। इसकी जानकारी जैसे ही यात्रियों को हुई उनमें चीख-पुकार मच गई। यात्रियों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। आग लगने की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। ट्रेन में आग लगने की सूचना दमकलकर्मियों को दी गई। मौके पर आग को काबू करने का प्रयास जारी है। अभी किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है।   

बेंगलुरु से कुप्पम के रास्ते यशवंतपुर जा रही हावड़ा एक्सप्रेस के एसी कोच में आग लग गई है। पता चला है कि एस 9 बोगी में आग लग गई है। जिससे ट्रेन कुप्पम रेलवे स्टेशन पर रुक गई। यात्री डर के मारे ट्रेन से उतर कर भाग खड़े हुए। रेलवे कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया और तुरंत मरम्मत शुरू कर दी। यात्रियों ने राहत की सांस ली कि कोई जनहानि नहीं हुई। हालांकि, दुर्घटना का कारण अभी भी अज्ञात है। रेलवे अधिकारियों का कहना है कि कोई घायल नहीं हुआ है और दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।  

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के बैतूल जनपद में 23 नवंबर 2022 को पैसंजर ट्रेन में अचानक भीषण आग लग गई थी। जब तक लोग जब तक कुछ समझ पाते आग ने विकराल रूप ले लिया। कुछ ही देर में ट्रेन की दो डिब्बे आग के चपेट में आ गये थे। आनन फानन में ट्रेन इंजन सहित तीन डिब्बों को दो बोगियों से अलग किया गया। यह हादसा उस समय हुआ था, जब ट्रेन को लूप लाइन से प्लेटफार्म पर लाया जा रहा था। घटना की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया और रेलवे कर्मचारी तत्काल मौके पर पहुंचे। साथ ही फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। दमकल विभाग ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया था, साथ ही इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई थी। 

Tags:    

Similar News