मंत्री आवास पर धमाका: अचानक से फेंका गया बम, पुलिस ने दबोचे 6 आरोपी

पश्चिम बंगाल के एक मंत्री के कोलकाता स्थित आवास के पास जोरदार धमाके के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Update: 2021-01-28 14:27 GMT
कर्नाटक की राजधानी बेंगलूरु से लगभग 350 किलोमीटर दूर शिवमोगा जिले में बृहस्पतिवार रात को विस्फोटक से भरे हुए एक ट्रक में जोरदार धमाका हो गया।

कोलकता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं। इसके पहले यहां राजनीतिक गतिरोध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को बंगाल के एक मंत्री के आवास के पास विस्फोट होने का मामला सामने आया। जानकारी के मुताबिक, बाइक सवार बदमाशों ने मंत्री आवास के पास देशी बम फेंके। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। तत्काल पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की कार्रवाई शुरू कर दी।

बंगाल के राज्यमंत्री इंद्रनील सेन के आवास के पास फेंका बम

दरअसल, पश्चिम बंगाल के एक मंत्री के कोलकाता स्थित कस्बा इलाके में बने आवास के पास जोरदार धमाके के बाद हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि आज मोटर साइकिल सवार कुछ बदमाश राज्य के सूचना एवं संस्कृति राज्यमंत्री इंद्रनील सेन के निकट से गुजरे। इस दौरान उन्होने मंत्री के आवास के पास देसी बम फेंके। गनीमत रही कि बम फेंकने की घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। जब ये घटना हुई, तो मंत्री इंद्रनील सेन अपने घर पर नहीं थे।

ये भी पढ़ें- बनारस तक पहुंची दिल्ली हिंसा की आग, बीएचयू में ‘किसानों’ के विरोध में प्रदर्शन

धमाके में कोई हताहत नहीं, पुलिस ने खंगाल डाली CCTV फुटेज

मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली, वह जांच में जुट गई। पुलिस ने आरोपियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरु किए। जिसमें पुलिस को सफलता तब लगी, जब 6 आरोपियों की गिरफ्तारी की गई।

6 आरोपियों की गिरफ्तारी, बमों का जखीरा बरामद

बम प्रकरण को लेकर कोलकाता के पुलिस अधिकारी का कहना है कि केस में कथित संलिप्तता के लिए छह लोगों को हिरासत में लिया गया है। उनके पास से तीन दोपहिया वाहन और देसी बमों का जखीरा बरामद हुआ है। बता देंं कि इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस ने इन लोगों की पहचान की है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News