जानिए कौन हैं 'स्वीटी' जिसे ड्रग्स केस में 'पामेला' के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

स्वीटी को बीजेपी नेता राकेश सिंह का सहयोगी बताया जा रहा है। राकेश सिंह को ड्रग्स केस में पुलिस ने बीते दिनों गिरफ्तार किया था। इससे पहले लाखों रुपए के कोकीन के साथ भाजपा की युवा नेता पामेला गोस्वामी अरेस्ट की गई थी।

Update: 2021-03-09 11:26 GMT
स्वीटी से शुरूआती पूछताछ में उसने माना है कि वह राकेश सिंह की सहयोगी है और कोकीन खरीदने में मददगार थी।कोलकाता पुलिस ने इस मामले में अपना बयान जारी किया है।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में ड्रग्स मामले में पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ा दिया है। भाजपा युवा नेता पामेला गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद एक और युवती को अरेस्ट किया है।

गिरफ्तार की गई युवती की पहचान प्रियंका उर्फ स्वीटी के तौर पर हुई है। आज शाम तक पुलिस उसे कोर्ट में पेश करेगी और उसकी रिमांड मांगेगी।

अभी तक इस केस में जितनी जानकारी निकलकर सामने आई है। उसके मुताबिक स्वीटी को न्यू टाउन से अरेस्ट किया गया है।

बंगाल: हमलावरों ने बीजेपी नेता का सीना गोलियों से किया छलनी, टीएमसी पर आरोप

जानिए कौन हैं 'स्वीटी' जिसे ड्रग्स केस में 'पामेला' के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार (फोटो:सोशल मीडिया)

ड्रग्स केस में गिरफ्तार राकेश सिंह की सहयोगी है स्वीटी

स्वीटी को बीजेपी नेता राकेश सिंह का सहयोगी बताया जा रहा है। राकेश सिंह को ड्रग्स केस में पुलिस ने बीते दिनों गिरफ्तार किया था।

कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने बयान जारी करते हुए कहा है कि स्वीटी से शुरूआती पूछताछ में उसने माना है कि वह राकेश सिंह की सहयोगी है और कोकीन खरीदने में मददगार थी।

पामेला गोस्वामी की पहले ही हो चुकी है गिरफ्तारी

कोलकाता पुलिस ने बीते दिनों लाखों रुपए के कोकीन के साथ भाजपा की युवा नेता पामेला गोस्वामी को अरेस्ट किया था। पामेला भाजपा युवा मोर्चा की पर्यवेक्षक और हुगली जिले की महासचिव भी हैं।

जानकारी के मुताबिक वह अपनी कार के अंदर कोकीन लेकर जा रही थी। पुलिस ने न्यू अलीपुर इलाके से उन्हें गिरफ्तार किया था। उनके दोस्त प्रोबिर कुमार डे की भी गिरफ्तारी हुई थी। पुलिस को पामेला की गाड़ी में बड़ी मात्रा में अवैध ड्रग्स मिला था।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को पहले से ही पामेला के ड्रग की लत के बारे में जानकारी थी। वह उस पर नजर रखे हुए थी।

बंगाल में डूबेगी TMC: ममता को फिर बड़ा झटका, कई नेता भाजपा में होंगे शामिल

पामेला(फोटो:सोशल मीडिया)

बंगाल में चुनावी संग्राम, PM मोदी के हमलों पर ममता की ‘खेला होबे’ की चुनौती

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

 

Tags:    

Similar News