विधानसभा चुनाव 2020: बिहार में जदयू ने 15 नेताओं को पार्टी से निष्कासित किया

बिहार जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने पार्टी विरोधी कार्य करने के मामलें में 15 नेताओं को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित करते हुए 06 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

Update: 2020-10-13 11:46 GMT
विधानसभा चुनाव 2020: बिहार में जदयू ने 15 नेताओं को पार्टी से निष्कासित किया (social media)

पटना: बिहार में जनता दल यू ने एक विधायक व पूर्व विधायकों समेत अपने 15 नेताओं और पूर्व मंत्री को पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में पार्टी से निकाल दिया है।

ये भी पढ़ें:संस्कारी शिक्षा प्राप्त हो यही नई शिक्षा नीति का उद्देश्य: राज्यपाल आनंदीबेन पटेल

जिन नेताओं को निष्कासित किया गया है

बिहार जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने पार्टी विरोधी कार्य करने के मामलें में 15 नेताओं को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित करते हुए 06 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है। जिन नेताओं को निष्कासित किया गया है उनमे मौजूदा डुमराव के मौजूदा विधायक ददन सिंह यादव भी शामिल है।

JDU Letter

ये भी पढ़ें:योगी का एलान: प्रदेश को मिलेंगे ये 2 तोहफे, बालिका सुरक्षा के लिए ‘मिशन शक्ति’

इसके अलावा निष्कासित नेताओं में पूर्व मंत्री रामेश्वर पासवान, पूर्व मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा, पूर्व विधायक रणविजय सिंह, पूर्व विधायक सुमित कुमार सिंह, महिला प्रकोष्ठ की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कंचन कुमारी, अति पिछड़ा वर्ग आयोग के पूर्व सदस्य प्रमोद सिंह चंद्रवंशी, जदयू के पूर्व कोषाध्यक्ष अरुण कुमार, जदयू के रोहतास के पूर्व जिलाध्यक्ष अमरेश चैधरी, पूर्व जिलाध्यक्ष जमुई शिवशंकर चैधरी, बरबीघा विधानसभा प्रभारी राकेश रंजन, सिंधु पासवान, करतार सिंह तथा मुंगेरी पासवान शामिल है।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News