Bihar Crime: 20 साल की उम्र में भोजपुर हिला देने वाला छोटू डॉन गिरफ्तार, 2018 में दर्ज हुआ था पहला केस

Bihar Crime: भोजपुर पुलिस ने कुख्यात छोटू मिश्रा को गिरफ्तार किया है। छोटू मिश्रा पर 20 साल की उम्र में ही 11 से अधिक मामले दर्ज हो गए हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Satyabha
Update: 2021-07-11 10:02 GMT

छोटू गिरफ्तार फोटो (सोशल मीडिया)

Bihar Crime: भोजपुर जिले की पुलिस ने कई महीनों से फरार चल रहे कुख्यात अपराधी छोटू मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है। छोटू मिश्रा (20) रंगीन मिजाज का था और उसे नाचने-गाने का भी शौक था। पुलिस ने उसके पास से एक पिस्टल और जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। छोटू के गिरफ्तार होने के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में छोटू मिश्रा गर्ल डांसर के साथ डांस कर रहा है। इससे पता चलता है कि वह कितना रंगीन मिजाज का है।

भोजपुर के एसपी राकेश कुमार दुबे के मुताबिक कुछ दिन पहले आनंद नगर सूर्य मंदिर स्थित पोखरा में मछली डालने को लेकर छोटू मिश्रा और ठेकेदार राजू यादव के बीच विवाद हुआ था। इस दौरान दोनों में धक्का-मुक्की भी हुई थी। इसी बात को लेकर छोटू ने राजू यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

ऐसे हुआ गिरफ्तार

शनिवार को भोजपुर एसपी को सूचना मिली कि छोटू मिश्रा कोईलवर थाना क्षेत्र के कुल्हड़िया के कुबेरचक गांव में है। सूचना पर एसपी राकेश दुबे ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक टीम बनाई। पुलिस टीम ने उक्त गांव में छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। एसपी के मुताबि, छोटू मूल रूप से रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के मधुकरपुर गांव का रहने वाला है वह वर्तमान में आरा के टाउन थाना क्षेत्र के आनंद नगर मोहल्ले में रहता था। उसके पिता रिटायर्ट फौजी हैं और गार्ड का काम करते हैं।

कई मामले हैं दर्ज

छोटू के ऊपर हत्या रंगदारी सहित कई गंभीर मामले दर्ज हैं। पुलिस के मुतुबिक छोटू पर पहला केस 2018 में दर्ज हुआ था। जिसके बाद महज चार साल में उस पर 11 से ज्यादा मामले दर्ज हो गए है।

Tags:    

Similar News