Bihar News: लड़की ने शादी से किया इनकार तो कर दिया रेप, कोर्ट पहुंची तो परिसर में ही दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

Bihar News: आरोपी पीड़िता पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे थे जब उसने इससे इनकार कर दिया तो उसकी पिटाई कर दी गई।

Update: 2024-08-06 15:43 GMT

Bihar News ( Social- Media- News)

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां रेप पीड़िता को कोर्ट परिसर में ही आरोपियों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। पिटाई के दौरान पीड़िता सड़क पर गिर गई। वह आरोपियों से रहम की गुहार लगाती रही। लेकिन आरोपियों ने उसकी एक न सुनी और उसके ऊपर लात-घूंसों की बौछार करते रहे। वहीं बीच-बचाव करने आए पीड़िता के परिजन के साथ भी आरोपियों ने धक्का-मुक्की की।

जब कोर्ट परिसर में मारपीट की जानकारी वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को मिली, तो वे मौके पर पहुंचे। उनके पहुंचते ही हमला करने वाले आरोपी वहां से फरार हो गए। इस बीच पीड़िता दर्द से कराहते हुए रोती रही। इसके बाद आस पास के लोगों की मदद से परिजनों ने पीड़िता को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। वहां उसका इलाज कराने के बाद परिजन उसे घर लेकर चले गए। पीड़िता की मां के मुताबिक उसके पेट, कमर, पीठ, सिर, हाथ में काफी चोट लगी है। चोट इतना था कि वह सदर अस्पताल में भी दर्द से कराह रही थी। वहीं पुलिस ने कहा है कि पीड़िता शिकायत नहीं भी करेगी तो पुलिस अपने स्तर से कार्रवाई करेगी। वहीं इस मामले में सिटी एसपी ने टाउन थानेदार को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिये हैं।


जिसके साथ चल रही थी शादी की बात उसी ने किया रेप

पीड़िता ने बताया कि मोतीपुर के आरोपी युवक के साथ उसकी शादी की बातचीत चल रही थी। इस बीच किसी कारण से उसके माता-पिता शादी के लिए तैयार नहीं हुए। इसके बाद आरोपी युवक ने उसके साथ रेप किया। इसको लेकर पीड़िता ने नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। मामला कोर्ट में चल रहा है।


केस वापस लेने का आरोपी देते हैं धमकी

पीड़िता ने बताया कि पिछले साल आरोपी की जमानत खारिज हो गई थी। इसके बाद से सभी आरोपी उससे नाराज और गुस्सा चल रहे थे। वहीं पीड़िता ने आगे बताया कि 17 जुलाई को भी कोर्ट परिसर में उसके परिजन के साथ आरोपियों ने मारपीट की थी। इसको लेकर नगर थाने में एफआईआर भी दर्ज करवाई गई थी।


केस की तारीख पर पहुंची थी पीड़िता

सोमवार को भी पीड़िता के केस की तारीख थी। इस मामले में वह कोर्ट पहुंची थी। इसके बाद कोर्ट की कार्यवाही पूरी करने के बाद वह अपने परिजनों के साथ घर जा रही थी की इसी दौरान कुछ युवक वहां पहुंचकर पीड़िता को केस वापस लेने की धमकी देने लगे। महिला के नहीं मानने पर हत्या की भी धमकी देने लगे। इसके बाद आक्रोश में आकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया।


शिकायत नहीं करने पर भी पुलिस लेगी एक्शन

वहीं कोर्ट परिसर में महिला से मारपीट को लेकर सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि कोर्ट में महिला की पिटाई का मामला संज्ञान में आया है। अभी तक पीड़िता ने कोई शिकायत नहीं किया है। यदि पीड़िता शिकायत करती है तो उसी आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा। यदि नहीं भी शिकायत करती है तो भी पुलिस अपने स्तर से एक्शन लेगी। यह काफी गंभीर मामला है।

Tags:    

Similar News