Naagin ने युवक को डसा तो उसने भी काट कर ले लिया बदला, जिंदा बच गया शख्स, नागिन की मौत

Naagin: काम करने के बाद सभी मजदूर अपने ढेलवा रेलवे के बेस कैंप में सो रहे थे। इसी दौरान एक जहरीली नागिन ने एक युवक को काट लिया। इसके बाद गुस्साये युवक ने नागिन को पकड़ लिया और उसने तीन बार उस नागिन को काट लिया।

Newstrack :  Network
Update:2024-07-07 10:13 IST

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Nagin: बिहार के नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जनपद में एक युवक को नागिन (Naagin) ने डस लिया। गुस्साए युवक ने नागिन (Naagin) को काट लिया। इस घटना में चौंकाने वाली बात ये है कि युवक की नहीं बल्कि नागिन (Naagin) की मौत हो गई। युवक बिल्कुल स्वस्थ है। हालांकि, परिजन युवक को एहतियात के तौर पर अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टर ने उसे खतरे से बाहर बताया है। डॉक्टर ने मुताबिक, युवक के शरीर में जहर का कोई असर नहीं हुआ है।

गुस्साए शख्स ने नागिन (Naagin) को तीन बार काटा

जानकारी के मुताबिक, रजौली थानाक्षेत्र के ढेलवा से खरौंद तक रेलवे लाइन बिछाने का कार्य किया जा रहा है। हरदिया के जंगली इलाकों में रेलवे लाइन बिछाने का कार्य अभी चल रहा है। काम करने के बाद सभी मजदूर अपने ढेलवा रेलवे के बेस कैंप में सो रहे थे। इसी दौरान एक जहरीली नागिन (Naagin) ने एक युवक को काट लिया। इसके बाद गुस्साये युवक ने नागिन को पकड़ लिया और उसने तीन बार उस नागिन (Naagin) को काट लिया। इससे नागिन की कुछ ही देर बाद मौत हो गई। जैसे ही इस मामले की जानकारी रेलवे के अधिकारियों को हुई तो तुरंत युवक को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल रजौली में भर्ती करवाया गया, हालांकि युवक ठीक है।

क्या बोले डॉक्टर?

अनुमंडलीय अस्पताल रजौली के डॉक्टर सतीश चंद्र सिन्हा ने बताया कि युवक को नागिन ने डस लिया था, हालांकि युवक खतरे से बाहर है। युवक के शरीर में नागिन (Naagin) के जहर का असर नहीं हुआ। युवक का नाम संतोष लोहार है। वह झारखंड राज्य के लातेहार जिले के पाण्डुका का रहने वाला है। संतोष ने बताया कि मेरे गांव में एक टोटका है कि अगर सांप एक बार डस तो आप उसे तीन बार काट लीजिए। इससे आपको सांप का जहर नहीं चढ़ेगा। हालांकि, डॉक्टर का का कहना था कि नागिन (Naagin) विषधर नहीं होगी। अगर नागिन विषधर होती तो युवक की मौत हो सकती थी। 

Tags:    

Similar News