रामविलास पासवान की अंतिम विदाई , नम आंखों से बेटे ने पिता को दी मुखाग्नि

लोक जनशक्ति पार्टी के केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान शनिवार को पंचतत्व में विलीन हो गए। आज पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया।

Update: 2020-10-10 12:38 GMT
रामविलास पासवान की अंतिम विदाई , नम आंखों से बेटे ने पिता को दी मुखाग्नि

लोक जनशक्ति पार्टी के केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान शनिवार को पंचतत्व में विलीन हो गए। आज पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया। बता दें, कि पटना के दीघा घाट पर रामविलास पासवान के अंतिम संस्कार में सीएम नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, गिरिराज सिंह, नित्यानंद राय, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने श्रद्धांजलि दी। उनकी अंतिम यात्रा उनके पटना निवास से निकली। अंतिम यात्रा के दौरान नम आंखों से अपने नेता की आखिरी झलक देखने लोगों का हुजूम उमड़ा।

बिहार के मुख्यमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

वही बेटे चिराग पासवान ने अपने पिता को कंधा देते देख वह मौजद लोगों की आंखें भर आईं। बता दें, कि शनिवार शाम रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर पटना पहुंचा था। इस वक़्त एअरपोर्ट पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलावा कई अन्य बड़े नेता श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। उस वक़्त भी चिराग काफी भावुक दिख रहे थे।



ये भी पढ़ें:Youtube का शॉपिंग हब Google, ऐसे कर सकेंगे प्रोडक्ट की खरीदारी

अंतिम दर्शन में आई पहली पत्नी

दिवंगत केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को आखिरी विदाई देने के लिए हजारों की संख्या में लोग उनके आवास पहुंचे थे। जदयू नेता आरसीपी सिंह और एमएलसी संजीव सिंह, राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दकी, पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय और रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा भी पहुंचे।इनके अलावा हाजीपुर ,पंजाब से भी कई लोग आए। वहीं सुबह-सुबह रामविलास पासवान की पहली पत्नी राजकुमारी देवी भी नम आंखों उन्हें आखरी विदाई देने के लिए गांव से पटना स्थित आवास पहुंचीं।



ये भी पढ़ें:सीएम रावत ने उत्तराखण्ड के सामाजिक उद्यमियों से संवाद किया, कहा ये

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News