8 साल की मासूम से हैवानियत: भीड़ ने आरोपी को दी ऐसी सजा, कांप जाएंगी रूह

  8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना से राजधानी पटना में दहशत का माहौल है। ये घटना स्लम एरिया में हुई। इसके बाद 8 साल की बच्ची से रेप के आरोपी की लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोपी की मौत पिटाई के बाद अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई।

Update: 2020-08-27 04:45 GMT
पटना में रेप के आरोपी की पीट-पीटकर हत्या

पटना 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना से राजधानी पटना में दहशत का माहौल है। ये घटना स्लम एरिया में हुई। इसके बाद 8 साल की बच्ची से रेप के आरोपी की लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोपी की मौत पिटाई के बाद अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई।

आरोपी का किया बुरा हाल हो गई मौत

यह घटना अगमकुआं थाना इलाके के नया टोला स्थित स्लम बस्ती की है। आरोप है कि 30 साल के युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बुधवार को सुबह हुई इस घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना नहीं दी, बल्कि आरोपी टुनटुन मांझी को लाठी-डंडे से वार कर बुरी तरह से घायल कर दिया। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल टुनटुन को पीएमसीएच में भर्ती करा दिया जहां इलाज के दौरन उसकी मौत हो गई।

 

यह पढ़ें...NEET-JEE परीक्षा: अब अकादमिक जगत ने PM मोदी को लिखा पत्र, की ये बड़ी मांग

 

प्रतीकात्मक

बच्ची का पड़ोसी थाआरोपी

पटना में रेप या किसी अन्य तरह के गंभीर अपराध में यह पहला मामला है कि जब भीड़ ने ही पीट-पीटकर आरोपी की जान ले ली। टुनटुन और उस बच्ची का घर पास में ही है। बच्ची का इलाज चल रहा है।

थानेदार के अनुसार युवक की मौत हो गई है। इलाके में आरोपी टुनटुन अकेले रहता था और कूड़ा-कचरा उठा कर बेचता था। पीड़ित बच्ची का परिवार भी यही काम करता है। बच्ची की मां ने कहा कि सोए हालत में ही आरोपी घर से मुंह दबाकर बच्‍ची को ले गया था। वह जब सुबह उठीं तो देखा कि बच्ची गायब है। पड़ोस की महिला ने बताया कि बच्ची को आरोपी ले गया है। वह उसका मुंह दबा कर ले जा रहा था। महिला ने बच्‍ची के साथ गलत काम करने की भी बात कही।

 

यह पढ़ें...GST काउंसिल की बैठक, इन मुद्दों पर हो सकती है तीखी बहस

पीड़िता की मां के अनुसार, घटना की खबर मिलते ही स्लम बस्ती के अन्य लोग आक्रोशित हो गए और उग्र लोगों ने युवक टुनटुन मांझी को मौके पर ही घेर लिया और उसे पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। रेप के मामले में पीड़िता की मां के बयान पर पुलिस केस दर्ज करेगी। बता दें पिछले साल भी इसी तरह नौबतपुर में बच्चा चोरी करने के आरोप में आरोपी को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला गया था।

Tags:    

Similar News