Bihar News: समस्तीपुर में युवक का मर्डर, गंडक नदी किनारे से मिली लाश, गला दबाकर मार डाला

Bihar News: अपराधियो ने गला दबाकर युवक को मार डाला। युवक की पहचान के लिए उसके कपड़ो की मदद ली जा रही है।

Newstrack :  Network
Update: 2022-11-22 07:17 GMT

Samastipur dead body (photo: social media )

Bihar News: समस्तीपुर में एक युवक की अर्धनग्न हालत में लाश मिली है। उसके कपड़े बगल में रखे हुए थे। मंगलवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने युवक की लाश देखे तो इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामला विभूतिपुर थाना क्षेत्र के देसरी दुर्गास्थान ढाला के पास बूढ़ी गंडक नदी किनारे गेहूं के खेत की है।

पुलिस के अनुसार, प्रतीत होता है कि अपराधियो ने गला दबाकर उसे मार डाला है। युवक की पहचान के लिए उसके कपड़ो की मदद ली जा रही है। आसपास के थानों से संपर्क किया गया है। पहचान होने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। आशंका है कि अपराधियों ने हत्या कर शव को यहां लाकर फेंक दिया हो।

पीट-पीटकर मार डाला

वहीं लोगों का कहना है कि जिस हालत में युवक की लाश बरामद हुई है उससे स्पष्ट प्रतीत हो रहा है कि किसी ने उसे लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया गया। इसके बाद उसे बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला। और उसके जींस में लगे बेल्ट से उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं शव को छिपाने के लिए उसके ऊपर मिट्‌टी भी डाल दिया था। आज सुबह लोगों ने लाश देखी तो पुलिस को सूचना दिया। मामले में SI नवीर कुमार ने कहा कि हत्या के कारणों का पता लगया जा रहा है। शव की पहचान के लिए छानबीन की जा रही है।

Tags:    

Similar News